Fatehpur News: अचानक साली के साथ बढ़ गई जीजा की नजदीकियां, शादी से पहले ले कर हो गया फरार
Advertisement

Fatehpur News: अचानक साली के साथ बढ़ गई जीजा की नजदीकियां, शादी से पहले ले कर हो गया फरार

Fatehpur News: शादी वाले घर में एक ओर शादी की तैयारियां चल रही थी और दूसरी तरफ दूल्हा का दुल्हन की छोटी बहन के साथ इश्क चल रहा है.  यूपी के फतेहपुर से ऐसी ही खबर है जिसमे लड़का अपनी साली को ही भगा कर ले गया है, जो कि नाबालिग भी थी. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की है. 

Fatehpur News: अचानक साली के साथ बढ़ गई जीजा की नजदीकियां, शादी से पहले ले कर हो गया फरार

Fatehpur News: जैसे ही शादीयों का सीजन शुरू होता है वैसे ही दोनो पक्षों में विवाद के मामले सामने आने लगते है. कभी दहेज को लेकर तो कभी ये की लड़का और लड़की के बीच अनबन हो गई. लेकिन यूपी के फतेहपुर से जो मामला सामने आया है उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल एक युवक की शादी बड़ी बेटी के साथ तय हुई थी पर दूल्हे को मुहब्बत उसकी छोटी बहन से हो गई और शादी से पहले ही वो उसे ले भागा. यहां तक की बड़ी बेटी की उस लड़के के साथ बरीक्षा और इन्गेजमेंट की रश्म भी पूरी हो गई थी.  

शादी की तैयरारियां के बीच

आपको बता दें कि जिस लड़के से बड़ी बहन की शादी हो रही थी, उसका दिल उसी लड़की की छोटी बहन पर आ गया जो कि अभी नाबालिग है. घर में एक तरफ शादी की तैयरारियां चल रही थी, तो वही दूसरी तरफ दूल्हा अपनी ही साली के साथ इश्क फरमा रहा था. इसकी किसी को कानो कान खबर नहीं थी. बढ़ते बढ़ते बात इतनी बढ़ गई की अचानक एक दिन जीजा अपनी साली को भगाकर ले गया. परिजनों ने तलाश की, हकीकत का पता चलते ही माथा पकड़ लिया. उन्होंने युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

15 वर्षीय साली से बढ़ गई नजदीकियां

सदर कोतवाली नई बस्ती आबूनगर निवासी जय विजय की शादी शहर के एक मोहल्ले में तय हुई थी. दोनों परिवारों ने हंसी खुशी शादी के पहले की रश्में पूरी कराई थी. शादी की तिथि दो माह बाद तय थी. इस बीच युवक का अपने होने वाले ससुराल में आना जाना शुरू हुआ। इसी दौरान उसकी 15 वर्षीय साली से नजदीकियां बढ़ गई. परिजनों को मामले की भनक लगती, उसके पहले ही युवक 18 नवंबर को शहर के एक कालेज में पढने गई साली के लेकर फरार हो गया.बेटी के घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की, सफलता नहीं मिलने पर युवक के घर पहुंचे, तभी पता चला कि युवक भी 18 नवंबर से घर के लापता है. किशोरी की मां ने आशंका जताते हुए युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

यह भी पढ़े- Aligarh News: शराब के आदी शख्स ने पत्नी को छत से फेंका, बच्चों के सामने महिला ने तोड़ा दम

Trending news