कुत्तों ने मासूम बच्चियों पर बोला हमला, एक की मौत, दो की हालत नाजुक
Advertisement

कुत्तों ने मासूम बच्चियों पर बोला हमला, एक की मौत, दो की हालत नाजुक

Dog attack: बिजनौर में कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्चियों पर हमला कर दिया है. कुत्तों के हमले ने एक मासूम बच्ची की जान ले ली है. वहीं दो बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई हैं.

 

Dog attack

Dog attack: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में आवारा कुत्तों ने लोगों का जीना हराम कर दिया है. नंगला गांव में कुत्तों के झुंड ने मासूम बच्चियों पर हमला कर दिया है. इसमें एक बच्ची की मौत औ दो बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. किशोरियों की चीख की आवाज सुनकर  ग्रामीण घटना स्थल की और दौड़ पड़े और बड़ी मुश्किल से कुत्तों के झुंड को भगाया. किशोरी की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है.

कुत्तों का आतंक
सोमवार की दोपहर महेश्वरी गांव के निवासी प्रताप सिंह की दो पुत्रिया संजना दस वर्ष सोनी 8 वर्ष और पड़ोस की एक अन्य बच्ची अपने गांव के पास खेत में खाना देने जा रही थी. जहां उनके पिता प्रताप सिंह खेत में काम कर रहे थे. जैसे ही गांव के बाहर बने इट भट्ठे के पास पहुंची. इस दौरान बाहर घूम रहे कुत्तों के झुंड ने बहनों संजना व सोनी पर हमला कर दिया. वही कुत्तो के हमले मे बच्चियों गिर गयी और कुत्तों का झुंड तीनो बच्चियों पर बुरी तरह टूट पड़ा.

एक बच्ची की मौत
किशोरियों द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े. बामुश्किल कुत्तों के जबड़े से दोनो बहनों को निकालकर कुत्तों के झुंड भगाया. परिजन संजना व सोनी को मंडावर निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया. जिसमे चिकित्सक ने सोनी को मृत घोषित कर दिया. सोनी की मौत की खबर सुनते ही लोगों में कोहराम मच गया. फिलहाल संजना का इलाज जारी है.

वही इस मामले मे सीओ सिटी का कहना है कि तीन बच्चीयां खेत पर जा रही थी इसी दौरान आवारा कुत्तो ने बच्चियों पर हमला कर दिया जिसमे एक बच्ची कि मौत हो गयी ओर दो बच्ची मामूली घायल हो गयी.

यह भी पढ़ें- गुस्से में पति ने अपना ही गला रेता, सोनभद्र में मामूली विवाद ने लिया खतरनाक मोड़

 

Trending news