Saharanpur News: सहारनपुर देहरादून अंबाला हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, कार में 4 लोग जिंदा जले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1785349

Saharanpur News: सहारनपुर देहरादून अंबाला हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, कार में 4 लोग जिंदा जले

Saharanpur Accident: बाईपास हाइवे पर ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. जिससे कार में भयंकर आग लग गई. हादसे में पति- पत्नी समेत 4 की जिंदा जलकर मौत हो गई. जानें किस वजह से हुआ इतना भयंकर हादसा....

 

saharanpur Accident (File Photo)

Neena jain/ Saharanpur: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में मंगलवार को एक ट्रक और कार की टक्कर होने से कार में भयंकर आग लग गई जिससे कार सवार एक परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कार के दरवाजे काटकर शवों को बाहर निकाला गया. मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस भयंकर सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट किया है. 

खबर विस्तार से
यह सड़क हादसा रामपुर मनिहारन क्षेत्र में बाईपास हाइवे के फ्लाईओवर पर हुआ. बताया जा रहा है कि हरिद्वार की ओर से एक आल्टो कार आ रही थी. हाइवे की एक साइड पर काम चल रहा है. जिस कारण दोनों ओर के वाहन एक ही साइड से निकाले जा रहे हैं. उसी समय सामने से आ रहे ट्रक ने कार क़क़ टक्कर मार दी. हादसे के बाद कार में धमाके के साथ आग लग गई. जिसमें कार में सवार बुजुर्ग दम्पति समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई.

ये खबर भी पढ़ें- Brij Bhushan Singh Case: बृजभूषण शरण सिंह को यौन शोषण मामले में 2 दिन की अंतरिम जमानत, कोर्ट में पेशी के बाद राहत

एसपी सिटी ने बताया कि मृतकों की पहचान उमेश गोयल पुत्र कबूल गोयल उम्र 70 वर्ष, सुनीता गोयल पत्नी उमेश गोयल उम्र 65 वर्ष, अमरीश जिंदल पुत्र गोकल जिंदल उजम्र 55 वर्ष, गीता जिंदल पत्नी अमरीश जिंदल उम्र 50 वर्ष निवासी 96 बसंत विहार ज्वालापुर हरिद्वार के रूप में हुई. 

पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की. लाल अल्टो कार क वहां से हटवा दिया गया हैट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू कर दिया गया है. चारों शव पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

एसपी सिटी ने बताया कि आसपास के लोगों के बयान दर्ज होने के बाद ही घटनाक्रम पर कुछ कहा जा सकता है. उसके बाद ही इसकी पुष्टि होगी और किसकी गलती नहीं यह भी पता चलेगा, लेकिन प्रथम दृष्टया यह ओवर टेक का मामला लग रहा है और अब इंतजार हैं इनके परिजनों के आने का. लेकिन इस भीषण हादसे में सभी के रोंगटे जरूर खड़े कर दिए हैं.

WATCH: सीमा की तरह सीमा पार से आई जूली, मुरादाबाद के अजय के साथ कर दिया रोंगटे खड़े कर देने वाला कांड

 

Trending news