Dehradun News: विधायक हॉस्टल के पास मिला नाबालिग लड़की का शव, मर्डरमिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement

Dehradun News: विधायक हॉस्टल के पास मिला नाबालिग लड़की का शव, मर्डरमिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस


Dehradun News/Rakesh Ranjan: देहरादून के सबसे पॉश इलाके रेस कोर्स में नाबालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.  

Dehradun News

 

Dehradun News: राजधानी से हैरान कर देने सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आ रही है. देहरादून के सबसे पॉश इलाके रेस कोर्स में नाबालिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. खबर सामने आते ही हवा की तरह चारों ओर फैल गई.  शव रेसकोर्स स्थित एमएलए हॉस्टल से कुछ ही कदम दूर एक फ्लैट में रस्सी से लटका हुआ मिला. बताया जा रहा है कि विक्रम लूथरा के घर पर नाबालिक काम करती थी आज वॉशरूम में नाबालिक का लटकता हुआ शव मिला है. शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. 

एसएसपी देहरादून अजय सिंह का कहना है कि नाबालिक के मौत के मामले में कई एंगल से जांच की जा रही है, अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.  साथ ही साथ पुलिस ने मकान मालिक विक्रम सिंह, उनके बेटे, बहू और पत्नी को हिरासत में लिया है. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं दूसरी ओर डॉक्टरों द्वारा शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.  जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उनका कहना एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है.  जिसमें नाबालिक एक स्टूल को वॉशरूम की ओर ले जाती हुई दिखाई दे रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 साल की युवती बिहार की मूल निवासी बताई जा रही है.  फिलहाल पुलिस कई एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं कांग्रेस पार्टी के कई विधायक भी मौके पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामले की जांच की मांग उठाई है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की भी मांग की है. भाजपा विधायक विनोद चमोली का कहना है कि पूरे मामले की जांच होनी चाहिए और सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

यह भी पढ़े-  Lucknow News: UP के सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज KGMU में रैगिंग, लड़की ने की शिकायत तो सीनियर डॉक्टरों पर चला चाबुक

Trending news