UP news: ट्र्रेन में 3 की संदिग्ध मौत से हड़कंप, 25 हजार रुपये की उधारी के लिए चचेरे भाई की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2296303

UP news: ट्र्रेन में 3 की संदिग्ध मौत से हड़कंप, 25 हजार रुपये की उधारी के लिए चचेरे भाई की हत्या

UP news: उत्तर प्रदेश के अमेठी और बिजनौर में हुई हत्यों ने सभी जगह सनसनी मचा दी है. जहां अमेठी में ट्रेन में सफर कर रहे दो यात्री और प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे 1 यात्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वहीं बिजनौर में उधार की रकम मांगने वाले युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा. 

Uttar Pradesh crime

UP Crime: उत्तर प्रदेश के अमेठी और बिजनौर में हुई हत्यों ने सभी जगह सनसनी मचा दी है. जहां अमेठी में ट्रेन में सफर कर रहे दो यात्री और प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे 1 यात्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वहीं बिजनौर में उधार की रकम मांगने वाले युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा. 

 अमेठी हत्या
अमेठी से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सनसनी मचा दी हैं. दरअसल, ट्रेन में यात्रा कर रहें 2 यात्री और प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे 1 यात्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई जिसके बाद से प्लेटफार्म पर हड़कंप मच गया. यह घटना कल देर शाम 7 बजे के करीब की बताई जा रही है. जिले के निहालगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन का इंतजार कर रहा करीब 58 वर्षीय एक यात्री बैठे-बैठे अचानक से बेहोश हो गया. रेलवे स्टेशन पर मौजूद जवानों ने उन्हें अस्पताल पहुंचा जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं निहालगढ़ रेलवे स्टेशन पर ही कंट्रोल रूम से मिली सूचना के अनुसार राजगीर से नई दिल्ली जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस से दो यात्री को बेहोशी की हालत में उतारा गया था. जिसके बाद दोनो को एंबुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टर ने एक यात्री को मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरे व्यक्ति को हायर सेंटर में रेफर किया गया था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जीआरपी ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी. इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है. 

बिजनौर हत्या
बिजनौर जिले के आदिल के अपने चचेरे भाई सद्दाम पर 25 हजार रूपये उधार थे. उधार की रकम के लेन देन को लेकर दोनों मे मामूली कहा सुनी हो गयी, इसी बात पर सद्दाम ने बाईक का साइलेंसर से आदिल के ऊपर जमकर मारपीट कर दी. जिसमे आदिल बूरी तरह लहू लुहान हो गया. बता दें कि अस्पताल ले जाते वक़्त आदिल ने दम तोड़ दिया. मृतक आदिल दिल्ली मे रहकर सीलिंग का काम करता था और ईद की छुट्टी मनाने घर आया था. इसी दौरान बीती रात सद्दाम ने आदिल की पीट पीट के निर्मम तरीके से हत्या कर दी. आदिल की मौत से परिवार मे कोहराम मच गया और आरोपी हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. इस मामले कि सूचना मिलते ही पुलिस मामले की तफतीश मे जुटी. यह सारा मामला थाना चांदपुर इलाके के रसूलपुर नंगला गांव का है. 

Trending news