कन्नौज के बाद पीलीभीत में सिपाही को गोली मारी, दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला
Advertisement

कन्नौज के बाद पीलीभीत में सिपाही को गोली मारी, दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला

Pilibhit News : पीलीभीत पुलिस पूरनपुर क्षेत्र में युवती के अपहरण मामले में आरोपी के घर दबिश देने गई थी. जैसे ही पुलिस टीम ने आरोपी के घर का दरवाजा खटखटाया उससे पहले ही घर के अंदर से फायरिंग कर दी गई. 

कन्नौज के बाद पीलीभीत में सिपाही को गोली मारी, दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला

Pilibhit News : पिछले दिनों कन्‍नौज में गैंगस्‍टर के घर छापा मारने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला बोल दिया था. इसमें एक सिपाही की मौत भी हो गई थी. इसके बाद कासगंज में दो पक्षों में विवाद की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस इंस्‍पेक्‍टर को गोली मारकर घायल कर दिया गया था. अब ऐसे ही घटना यूपी के पीलीभीत से सामने आ रही है. यहां दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया. इसमें एक सिपाही को गोली लगी है. 

दबिश देने गई थी पुलिस टीम 
दरअसल, पीलीभीत पुलिस पूरनपुर क्षेत्र में युवती के अपहरण मामले में आरोपी के घर दबिश देने गई थी. जैसे ही पुलिस टीम ने आरोपी के घर का दरवाजा खटखटाया उससे पहले ही घर के अंदर से फायरिंग कर दी गई. हमले में सिपाही शाहरुख को गोली लग गई. घायल सिपाही को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

एक माह पहले दर्ज हुई थी FIR 
बता दें कि सदर कोतवाली में पूरनपुर के एक व्यक्ति ने लगभग एक माह पहले एक युवती को बहलाफुसला कर भगा ले गया था. इसमें मोहल्ला गनेशगंज पूर्वी निवासी अभिषेक सक्सेना को आरोपी बनाया था. इस पर सदर कोतवाली से दारोगा सुभाष चंद्र, सिपाही शाहरुख, महिला सिपाही पूरनपुर गांव दबिश देने गए थे. पूरनपुर से कुछ सिपाही लिए और रंपुरा कोन गांव में एक मकान में दबिश देने पहुंचे. पुलिस के दरवाजा खटखटाने पर किसी ने दरवाजा नहीं खोला इतनी देर में अंदर से आरोपी ने गोली चला दी.  जो सिपाही शाहरुख के पेट में लगी. 

मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार 
आनन फानन में सिपाही को पीलीभीत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. बाद में मुठभेड़ के बाद आरोपी अभिषेक सक्सेना को भी पकड़ लिया गया है. अभिषेक सक्सेना के भी पैर में गोली लगी है जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. 

 

Trending news