kasganj News: युवती को युवक ने छेड़ा तो भाई ने पेट्रोल डाल जलाया, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2157764

kasganj News: युवती को युवक ने छेड़ा तो भाई ने पेट्रोल डाल जलाया, इलाज के दौरान मौत

kasganj News: 8 मार्च को युवती के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवती के परिजनों ने युवक को पेट्रोल डालकर जला दिया था. इसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

kasganj

kasganj News: यूपी के कासगंज में 8 मार्च को युवती से छेड़छाड मामले में परिजनों ने युवक पर पेट्रोल डालकर जला दिया था. इससे युवक गंभीर रूप से जल गया था. मगर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है.

गंभीर हालत में युवक की मौत
दरअसल कासगंज के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जाटवान के रहने वाले 25 वर्षीय युवक विशाल को बीते 8 मार्च को पड़ोस के ही रहने वाले नीरज और धीरज ने विशाल पर उसकी बहन को छेड़ने का आरोप लगाया इसके बाद अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर विशाल के ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी. इसके बाद विशाल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया था. इसके बाद विशाल के परिजनों की तरफ से कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया था.

युवती के परिजनों की तरफ से भी मामला दर्ज 
वहीं दूसरी तरफ युवती के परिजनों की तरफ से भी विशाल पर लड़की छेड़ने और खुद को पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले करने का मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस बारीकी से इस पूरे मामले की जांच कर रही थी लेकिन गुरुवार को विशाल ने इलाज के दौरान अलीगढ़ में दम तोड़ दिया. जैसे ही शव कासगंज पहुंचा तो अक्रोशित परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया. सूचना पर मौके पर भारी पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई और परिजनों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया गया.

मामले में क्षेत्राधिकारी का बयान
वहीं पूरे मामले में क्षेत्राधिकारी कासगंज सदर अजीत चौहान ने जानकारी देते हुए बताया मृतक विशाल के शव का पोस्टमार्टम करते हुए अंतिम संस्कार कर दिया गया है.मृतक के परिजनों की मांग है कि दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए. उन्हें कड़ी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया गया है. साथ ही एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है.

Trending news