गाली देने वाले को पत्थर से कुचल डाला, कानपुर में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा
Advertisement

गाली देने वाले को पत्थर से कुचल डाला, कानपुर में सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा

kanpur news:  कानपुर देहात में गाली देना पड़ा महंगा. तीन लोगों ने युवक से मामूली सा विवाद के चलते हत्या कर दी शव को नहर में फेंक दिया. पुलिस ने इस घटना का खुलासा  किया है

murder

kanpur news: कानपुर देहात के अमराहट थाना क्षेत्र में बेहद दर्दनाक घटना हुई है. तीन लोगों ने मिलकर एक युवक को पत्थर से कुचलकर उसके शव को नहर में फेंक दिया. मृतक का शव कैनाल पंप में मिला है. इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबित कानपुर देहात के अमराहट थाना क्षेत्र के ईमरान नाम का युवक का शव कैनाल पंप में बीते 10 फरवरी को मिला था. बताया जा रहा है कि इमरान की पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दिया. इसके बाद शव को नहर में फेंक दिया.  मामला बस मामूली सा विवाद था. जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने घटना के जल्द अनावरण के आदेश जिम्मेदारों को दिए थे.

इस घटना में अमराहट थाना पुलिस को सफलता हाथ लग गई है.  इमरान की हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अमराहट थाना क्षेत्र के करियापुर के रहने वाले दो युवक के साथ एक बाल अपचारी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उनके पास से बिना नंबर प्लेट की चोरी की बाइक और घटना में प्रयुक्त पत्थर भी बरामद कर लिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों ने महज मृतक इमरान द्वारा  गाली गलौज करने के विरोध में हत्या की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने मामले में वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Aligarh News: अलीगढ़ में दिल दहलाने वाला कांड, लड़के ने सरसों के खेत में अपनी कनपटी से रिवॉल्वर सटाकर मार ली गोली

यह भी पढ़ें- Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा

Trending news