UP Road Accidents: यूपी में दर्दनाक हादसा! बारातियों से भरी कार में ट्रक की भिड़त, मौके पर 2 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2225399

UP Road Accidents: यूपी में दर्दनाक हादसा! बारातियों से भरी कार में ट्रक की भिड़त, मौके पर 2 की मौत

UP Road Accidents: यूपी के अलग-अलग जिलों में भीषण हादसे हुए हैं.देशराज बदायूं आगरा राजमार्ग से लेकर अलीगढ़, जौनपुर तक कहीं बस और टेंम्पू पलटने से तो कहीं कार ट्रक की भिड़त में 2 की मौत और कई लोग गंभीर हो गए हैं.

UP Road Accident

UP Road Accidents: उत्तर प्रदेश में आए दिन हादसे की खबर सामने आती है. वहीं रविवार को अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे कई लोगों की जान चली गई तो वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से  घायल हो गए है.

 

देशराज बदायूं आगरा राजमार्ग पर हादसा

यूपी के देशराज बदायूं आगरा राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हो गया. इसमें जयपुर जा रही एक डबल डेकर प्राइवेट बस और ट्रक में आमने-सामने से टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए और दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए साथ ही बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया और बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाल साथ ही घायलों को राज्य की मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया यहां  उपचार चल रहा है. स में इस बार यात्रियों ने बताया कि किसी बहन को बचाने के चक्कर में सामने से आ रहे ट्रक से बस जा टकराई थी. मामला उझानी कोतवाली इलाके के बसोमा मोढ का है

अलीगढ़ हादसा
अलीगढ़ में देर रात भांकरी के पास हाईवे पर बारातियों से भरी कार में एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसा इतना जर्बदस्त था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. जबकि कार में सवार 8 बच्चों सहित 10 लोग घायल हो गये. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में राहत और बचाव के लिए लोग मौके पर दौड़ पड़े. लोगों ने कार के शीशे तोड़कर घायल हुए बच्चों को बाहर निकाला और उपचार के लिए निजी अपताल में भर्ती कराया.

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. आरोप है कि पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक के चालक को भगा दिया. इससे गुस्साए लोगों ने दिल्ली-अलीगढ़ हाईवे पर जाम लगाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया.

जानकारी के अनुसार थाना गभाना क्षेत्र के भांकरी में एक शादी समारोह था. जिसमें शामिल होने के लिए भरत चौधरी निवासी गांव खेड़िया कार में सवार होकर आए थे. उनके साथ आठ बच्चे भी कार में सवार थे. बताया जा रहा है कि देर रात जब सभी लोग बारात में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे, इस दौरान हाईवे पर पचपेड़ा मोड पर एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. हादसे में अजय, 6 वर्षीय आस्था, आठ वर्षीय खुशी चौधरी, कपिल चौधरी, रितु चौधरी, शौर्य चौधरी, तनु चौधरी आदि के अलावा बागपत निवासी मेघा चौधरी, मिस्टी आदि घायल हो गई.

पुलिस क्षेत्राधिकारी गभाना शुभेंदु सिंह ने बताया कि देर रात एक हादसा हुआ, इसमें तीन बच्चे घायल हुए, इनमें एक बच्चे की स्थिति सामान्य है, जबकि दो बच्चों का उपचार चल रहा है. मौके पर शांति व्यवस्था कायम है. घटना में पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज किया जा रहा है.

जौनपुर हादसा

जौनपुर शाहगंज थाना क्षेत्र के चिरैया मोड के पास अपने रिश्तेदारी प्रताप पुर से घर लौटते समय अयोध्या मार्ग स्थित चिरैया मोड समीप अचानक टेम्पो पलटने से चालक समेत छ लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है

 

Trending news