Aaj Ka Rashifal: धनु समेत इन चार राशियों के लिए आज का दिन भारी, करें सूर्य की आराधना पूरे होंगे काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2224587

Aaj Ka Rashifal: धनु समेत इन चार राशियों के लिए आज का दिन भारी, करें सूर्य की आराधना पूरे होंगे काम

Aaj Ka 2024 Rashifal 28 April: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 अप्रैल, दिन रविवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 28 April: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 April 2024, दिन रविवार  है. ये दिन सूर्य जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

1. मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज मेष राशि की समस्याओं का समाधान होगा. आज गुस्से पर काबू रखें. दांपत्य जीवन सुख में होगा. छात्रों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.  घर परिवार में माहौल अच्छा रहेगा.

2. वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आपके घर -परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है. किसी पारिवारिक कार्यक्रम में खुशी का माहौल रहेगा.

3. मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए  रविवार का दिन काफी तनाव भरा रह सकता है. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. अगर किसी को कर्ज दिया है तो उसके लिए धन प्राप्ति के योग बनेंगे. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान दें, सफल जरूर होंगे. परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

4. कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा. सुबह सूर्य को जल चढ़ाए. कुंवारों को विवाह के रिश्ते आ सकते हैं. घर में कोई आयोजन हो सकता है.पारिवारिक झगड़ों में शांत रहे तो अच्छा रहेगा. आज कुत्ते को भोजन करा दें.

5. सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन तनाव भरा रह सकता है. आज छोटे व्यापारियों को लाभ हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, युवा भी अपने करियर पर फोकस रखें. महिलाएं आज खर्चे ज्यादा करेंगी.

6. कन्या राशि: कन्या राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. कारोबार में लाभ होगा. परिवार में सब शांति रहेगी. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें.

7. तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन रविवार का दिन बढ़िया रहेगा. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आएंगे. लव लाइफ में किसी बात पर तनाव हो सकता है. खान पान का ध्यान रखें. आज शाम को किसी रिश्तेदार का घर आना हो सकता है.  भविष्य के बारे में प्लान करने का अच्छा समय है.

8. वृश्चिक राशि: वृश्चिक  राशि वालों के दिन थोड़ा सा व्यस्त रहेगा. विद्यार्थी हैं तो किसी से बिना वजह ना उलझें.  माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर निकले. आज पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगा. घर-परिवार  में मांगलिक कार्य हो सकते हैं.

9. धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है. आज पदोन्नति हो सकती है या धन का लाभ होगा. परिवार में अच्छा माहौल रहेगा.  कार्यक्रम में आज परिवार के साथ जा सकते हैं. 

10. मकर राशि: मकर राशि के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज बिजनेस में लाभ होगा. परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. जीवनसाथी से तनाव मिल सकता है. यात्रा अवकाश का योग बन सकता है.

11. कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए रविवार का दिन मध्यम रहेगा. आज कामकाज ठीक चलेगा. किसी मित्र की सहायता करेंगे तो अच्छा रहेगा. पिता का आशीर्वाद जरूर लें. छात्र आज मस्ती के मूढ़ में रहेगा. खान पान का ध्यान रखें.

12. मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा.  अध्यात्म की ओर जाने का मौका अवश्य मिलेगा. नौकरी में बदलाव का सोच सकते हैं. घर से निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद जरूर लें.  प्रेम संबंधों के लिए उपयुक्त समय है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news