Badaun News: गलफ्रैंड, ब्‍वॉयफ्रैंड और वो...प्‍यार में बाधा बन रहे प्रेमी को रास्‍ते से हटाया, बदायूं में सनसनीखेज वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2195415

Badaun News: गलफ्रैंड, ब्‍वॉयफ्रैंड और वो...प्‍यार में बाधा बन रहे प्रेमी को रास्‍ते से हटाया, बदायूं में सनसनीखेज वारदात

Badaun News: बदायूं जिले में प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमिका ने ही अपने प्रेमी की हत्या की साजिश रच डाली. मृतक के गुस्साए परिजनों ने बदायूं हाईवे जाम कर कठोर कार्यवाही की मांग की है. 

Badaun Murder Case

Badaun News: यूपी के बदायूं जिले से प्रेम प्रसंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हत्या के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर साजिश रच डाली. पुलिस ने इस मामले की जांच कर आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है, साथ आरोपी प्रेमिका के दोस्त की तलाश जारी है. प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या के मामले में गुस्साए परिजनों ने रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया है. 
 दरअसल घटना बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है. बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दो दिन पहले नवादा के रहने वाले सिवांश की बरेली ले जाकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में सिवांश की प्रेमिका तनु को गिरफ्तार किया. पुलिस ने तनु के बताने के बाद सिवांश का शव बरेली से बरामद करके पोस्टमार्टम कराया. 

गुस्साए परिजनों ने किया विरोध
आज जैसे ही सिवांश का शव बदायूं पहुंचा तो उसके परिजनों ने हाईवे जाम करके दूसरे आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और कठोर कार्यवाही की मांग की. सिवांश की माँ ने पुलिस से मांग करते हुए कहा कि जिस प्रकार आरोपियों ने सिवांश की हत्या की है ठीक उसी प्रकार पुलिस आरोपियों को फांसी की सजा दिलवाए.

Trending news