CM योगी की दो टूक- गैंगस्टर विकास दुबे के बिना मुख्यालय न लौटें पुलिस अधिकारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand707188

CM योगी की दो टूक- गैंगस्टर विकास दुबे के बिना मुख्यालय न लौटें पुलिस अधिकारी

सोमवार को 4 दिन बीत जाने के बाद भी गैंगस्टर विकास दुबे का कोई सुराग न मिलने की वजह से सीएम योगी ने अधिकारियों को तलब किया है. 

फाइल फोटो.

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कानपुर प्रकरण पर पुलिस अधिकारियों की हाईलेवल मीटिंग बुलाई. गैंगस्टर की गिरफ्तारी न होने से नाराज सीएम योगी ने आदेश दिए कि लखनऊ से अधिकारियों को भेजकर भगोड़े विकास दुबे को पकड़ा जाए. साथ ही उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि जब तक विकास दुबे पकड़ा ना जाए तब तक अधिकारी मुख्यालय न लौटें.

सोमवार को 4 दिन बीत जाने के बाद भी गैंगस्टर विकास दुबे का कोई सुराग न मिलने की वजह से सीएम योगी ने अधिकारियों को तलब किया. मुख्यमंत्री द्वारा बुलाई गई बैठक में डीजीपी, अपर मुख्य सचिव गृह, एडीजी एलओ मौजूद रहे.

बता दें कि कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर भागे विकास दुबे की फिलहाल कोई जानकारी नहीं लग पाई है. गैंगस्टर की तलाश में 40 थानों को पुलिस फोर्स, एसटीएफ और कई बड़े अधिकारी लगे हुए हैं.

वहीं, सूत्रों के हवाले से खबर है कि विकास दुबे उत्तर प्रदेश की सीमाओं को पार कर बाहर भाग चुका है. यूपी पुलिस ने मध्य प्रदेश और राजस्थान पुलिस की मदद मांगी है. साथ ही बताया जा रहा है कि कानपुर कांड के बाद से विकास दुबे ने मोबाइल का इस्तेमाल नहीं किया है.

Trending news