Bareilly road Accident: खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, महिला समेत दो की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2116602

Bareilly road Accident: खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, महिला समेत दो की मौत

UP News: यूपी के अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसों की खबर है. बरेली में 2 तो जालौन में एक व्यक्ति की मौत हो गई. हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bareilly road Accident: खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, महिला समेत दो की मौत

Accident News: उत्तर प्रदेश के बरेली में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. बड़े बाईपास पर खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार जा घुसी. हादसे में महिला समेत 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 4 लोग गंभीर बताए जा रहे हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों मृतक सीतापुर के रहने वाले थे. पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.

यहां पर हुआ हादसा
ये हादसा लखनऊ के बिथरी पुल पर हुआ. जानकारी के मुताबिक लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रही कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई, इसमें एक महिला भी शामिल है. इस हादसे में चार लोग घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक ये हादसा सुबह चार बजे के आसपास घने कोहरे की वजह से हुआ. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया. 

जालौन में डंपर से टकराई कार 
वहीं यूपी के जालौन में भी एक सड़क हादसा हुआ. जहां पर एक आर्टिगा कार डंपर से जा टकराई. इस हादसे में 8 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. घटना के बाद घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. तीन लोगों को जिला अस्पताल  रेफर किया गया, जहां पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित किया. बताया जा रहा है कि सभी झांसी से पुलिस भर्ती परीक्षा दे कर लौट रहे थे.

बहराइच में दो बाइकों की हुई जोरदार टक्कर
यूपी के बहराइच में दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर हुई जिसमें 2 लोग घायल हो गए. ये हादस थाना रामगांव स्थित मिर्जापुर के पास हुआ. दोनों लोगों को घायल अवस्था में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.प्रधान प्रतिनिधि रियाज को लखनऊ रेफर किया गया. वहीं दूसरे घायल  युवक 22 वर्षीय अखिलेश का इलाज चल रहा है.

और पढ़े - सुहेलदेव के साम्राज्य बहराइच का कौन करेगा 2024 में प्रतिनिधित्व? लोकसभा सीट पर इस बार किसका होगा वर्चस्व

और पढ़े - सेंट्रल जेल में बंद कैदी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, जेल प्रशासन पर लगाए आरोप

Trending news