Unnao News: भाजपा विधायक ने युवक के गाल पर जड़ा थप्पड़, महिलाओं को दी गंदी गालियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2284742

Unnao News: भाजपा विधायक ने युवक के गाल पर जड़ा थप्पड़, महिलाओं को दी गंदी गालियां

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्‍नाव में बीजेपी विधायक की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है. जहां भाजपा के विधायक महिलाओं और एक युवक को... पढ़िए पूरी खबर...

Kanpur News

Unnao News : गाजियाबाद में गालीबाज बीजेपी नेता के बाद अब गालीबाज विधायक का नया कारतूत सामने आया है. उन्‍नाव के बीजेपी विधायक बृजेश रावत एक युवक का कालर पकड़कर बाइक से उतारकर थप्‍पड़ जड़ना शुरू कर दिया. विधायक जी यहीं नहीं रुके बल्कि गाली देते हुए महिलाओं की ओर दौड़े. बीजेपी विधायक की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.   

पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं 
अपने विवादित कार्यशैली को लेकर चर्चा में रहने वाले उन्नाव के मोहान विधायक बृजेश रावत का एक और कारनामा सामने आया है. विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह एक युवक को भद्दी भद्दी गालियां देने के साथ ही उसे थप्पड़ जड़ रहे हैं. इतना ही नहीं पास में खड़ी महिलाओं को भी विधायक ने नहीं बक्शा, उनको भी विधायक ने गंदी-गंदी गालियां दीं. 

24 सेकंड के वीडियो में जड़ रहे थप्‍पड़ 
वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इसकी निंदा कर रहे हैं. फिलहाल वायरल वीडियो की पुष्टि ZEE News नहीं करता है. 24 सेकंड के इस वीडियो पर देखा जा सकता है कि वह एक आम की बाग में बाइक पर बैठे युवक को थप्पड़ों से मार रहे हैं. इतना ही नहीं जमकर गालियां भी दे रहे हैं. साथ ही उसकी बाइक की चाबी निकाली और कलर पड़कर धमकी दी. 

महिलाओं को भी दीं गालियां 
इस दौरान पास में ही खड़ा एक युवा वीडियो बना रहा था, जिस पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने यह बात विधायक को बताई तो विधायक ने वीडियो बनाने वाले युवक को भी गंदी-गंदी गालियां दीं. पीछे खड़ी महिलाओं को भी नहीं बख्शा. बताया जा रहा है कि विधायक अपने भाई की जमीन पर कब्जा करना चाह रहे हैं. इसके पहले भी कई मामले में वह सुर्खियों में रह चुके हैं. 

विधायक ने दी सफाई 
इसके बाद विधायक बृजेश रावत ने एक दूसरा वीडियो जारी कर सफाई दी है. इसमें विधायक ने कहा कि उनका छोटा भाई जिसे उन्होंने पढ़ाया लिखाया है वह बिना बताए आम के बाग की अमिया तुड़वाये ले रहा था. इसकी जानकारी होने पर वह मौके पर पहुंचे. साजिश के तहत केवल उतना वीडियो बनाया गया जिसमें उनका पार्ट आया है बाकी नहीं दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें : Pratapgarh News: ग्राम प्रधान को दिनदहाड़े गला काट मार डाला, निर्मम हत्या से मचा हड़कंप
 

Trending news