बाराबंकी में SDM के यहां डाका डालना बदमाशों को पड़ा भारी, पुलिस एनकाउंटर में चलीं दनादन गोलियां
Advertisement

बाराबंकी में SDM के यहां डाका डालना बदमाशों को पड़ा भारी, पुलिस एनकाउंटर में चलीं दनादन गोलियां

बाराबंकी: देर रात क्राइम ब्रांच, नगर कोतवाली और जहांगीराबाद थाने की संयुक्त पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश नगर कोतवाली क्षेत्र के सूतमिल फैक्ट्री के पीछे जंगल में छिपे हुए हैं. 

Barabanki News

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में देर रात चोरी की योजना बना रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई. पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और भागने का प्रयास किया. मौके पर मौजूद दो थानों की फोर्स और क्राइम ब्रांच की टीम ने तत्परता दिखाते हुए घेराबंदी कर पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों के पास से पुलिस ने नगदी सहित चोरी का काफी सामान बरामद किया है. ये बदमाश बहराइच जनपद के रहने वाले हैं. यह सभी बाराबंकी जनपद में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. जानकारी के मुताबिक, इन्हीं बदमाशों ने मयूर विहार कॉलोनी में झांसी में तैनात एसडीएम के यहां लाखों की चोरी की थी. 

मुखबिर ने दी थी पुलिस को सूचना
बाराबंकी में अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर देर रात क्राइम ब्रांच, नगर कोतवाली और जहांगीराबाद थाने की संयुक्त पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश नगर कोतवाली क्षेत्र के सूतमिल फैक्ट्री के पीछे जंगल में छिपे हुए हैं. किसी बड़ी घटना के फिराक में हैं. मुखबिर की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस टीम को देख बदमाशों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें घेर लिया. पुलिस से घिरता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. 

आरोपियों पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे 
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश मोतीलाल और नन्हे उर्फ नान्ह के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने घायल मोतीलाल, नन्हे सहित तीन और बदमाश राजितराम, पेशकार, हरिलाल को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए यह सभी बदमाश बहराइच जनपद के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि जांच पड़ताल के बाद जानकारी हुई कि मोतीलाल पर नकबजनी और चोरी के 20 अभियोग, अभियुक्त नन्हे उर्फ नान्ह पर 10 अभियोग पंजीकृत हैं. जबकि बाकी बदमाशों के अपराधों की भी जांच की जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से दो तमंचा, दो कारतूस, चोरी में प्रयोग किए जाने वाले हथियार, 40 हजार रुपये की नकदी, चांदी के सिक्के और बर्तन बरामद किए हैं. 

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के करीबियों की इमारतें जल्द होंगी जमींदोज, किराएदार बनकर अधिकारियों ने लिया जायजा

Agra News: आगरा घूसकांड पर घमासान, लेखपाल के लिए स्विफ्ट कार में आई 10 लाख के नोटों की गड्डियां
 

 

Trending news