Barabanki News: बेटी के लिए AC कमरा नहीं लेने पर भड़के मायके वाले, सास-ससुर और ननद को जमकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1765049

Barabanki News: बेटी के लिए AC कमरा नहीं लेने पर भड़के मायके वाले, सास-ससुर और ननद को जमकर पीटा

Barabanki Viral Video: बाराबंकी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला की डिलीवरी के बाद एसी कमरा न लेने पर मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों को जमकर पीटा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Barabanki Viral Video

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला की डिलीवरी के बाद उसके मायके पक्ष के लोग दबंगई करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने एक प्राइवेट अस्पताल में महिला की डिलीवरी कराई थी. डिलीवरी के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने AC कमरा नहीं लिया था. इस बात से मायके पक्ष के लोग इतना नाराज हो गए कि उन्होंने बेटी की सास, ससुर और ननद को जमकर पीटा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.  

क्या है पूरा मामला?
मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइंस इलाके में स्थित एक प्राइवेट नर्सिंग होम का है. जहां से मारपीट का यह पूरा वीडियो वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, नगर कोतवाली क्षेत्र के ही आवास विकास कालोनी के रहने वाले रामकुमार ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि उसके बेटे का विवाह फैजुल्लागंज थाना अलीगंज जिला लखनऊ में हुआ था. बहू की डिलीवरी होनी थी. ऐसे में उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां ऑपरेशन के बाद बेटी का जन्म हुआ. अस्पताल में जो भी खर्च लगा उसने दिया. 

मारपीट में घायल हुए पति-पत्नी और बेटियां
राम कुमार ने बताया कि मंगलवार को मायके पक्ष के लोग अस्पताल में बहू को देखने आए थे. उस समय वह, पत्नी और उसकी दो बेटियां भी अस्पताल में मौजूद थीं. इसी दौरान मायके पक्ष के लोगों ने एसी कमरा न बुक कराने को लेकर भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू की. इस बात विरोध करने पर बहू के पिता, भाई और अन्य परिवारवालों ने पत्नी और दोनों बेटियों को जमकर पीटा. जिसके चलते सभी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस 
घटना के बाद पीड़ित रामकुमार ने नगर कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपी मायके पक्ष के लोगों पर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Petrol-Diesel Rate: 4 जुलाई को यूपी में पेट्रोल-डीजल के रेट जारी, जानें अपने शहर में तेल का भाव

UP Gold-Silver Price Today: सोने के दाम में गिरावट! चांदी पर ब्रेक, देखें यूपी में गोल्ड-सिल्वर का रेट

WATCH: देखें 4 से 9 जुलाई का साप्ताहिक राशिफल, तीन राशि के जातकों पर बरसेगी दैवीय कृपा

Trending news