Badaun News: बदायूं में महिला जज ने लगाई फांसी, कमरे में लटकती मिली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2092498

Badaun News: बदायूं में महिला जज ने लगाई फांसी, कमरे में लटकती मिली लाश

Badaun News: यूपी के बदायूं जनपद में सिविल जज जनियर ने अपने सरकारी आवास में फांसी लगाकर दी जान. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव निकाला बाहर. जानें क्या है पूरी घटना?....

 

Badaun women civil junior division judge

Badaun: उत्तर प्रदेश के बदायूं से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बदायूं शहर में शनिवार की सुबह महिला सिविल जज की खुदखुशी की खबर मिलने से पुलिस प्रशासन में सनसनी फैली है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार 3 फरवरी की सुबह सिविल जज जनियर डिवीजन ने अपने सरकारी आवास के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर खुदखुशी की है. खबर मिलने के बाद जिला जज पंकज अग्रवाल, डीएम मनोक कुमार, एसएसपी आलोक प्रियदर्शी समेत कई न्यायिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.  

खबर विस्तार से
मामला सदर कोतवाली इलाके के जजी परिसर का है बदायूं में तैनात मऊ निवासी 27 वर्षीय ज्योत्सना राय सिविल जज जूनियर डिविजन के पद पर कार्यरत थीं. आज अपने कोर्ट नही पहुंचीं तो उनको आवास पर देखा गया कमरा बंद था फोन करने पर भी कोई जवाब नही मिला तो आला अधिकारियों को सूचना दी गई. एसएसपी आलोक प्रयदर्शी ने बताया कि जब कमरा खोल कर देखा गया तो फर्स्ट फ्लोर पर अंदर कमरे में पंखे से उनकी लाश लटकी हुई थी.  महिला जज ने सुसाइड क्यों किया इस बारे में जानकारी की जा रही है. फिलहाल जज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उनके परिजनों को जानकारी दे दी गई है.

Trending news