Ayodhya Road Accident: होली की खुशियां मातम में बदलीं, अयोध्या में अनियंत्रित डंपर ने की टक्कर से तीन लोगों की मौत
Advertisement

Ayodhya Road Accident: होली की खुशियां मातम में बदलीं, अयोध्या में अनियंत्रित डंपर ने की टक्कर से तीन लोगों की मौत

Ayodhya Road Accident: अयोध्या में एक अनियंत्रित डंपर ने की तीन लोगों को टक्कर मार दी, जिससे सभी की मौके पर ही मौत हो गई. 

Ayodhya Road Accident

Road Accident News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 27 पर दर्दनाक हादसा हो गया. यहां अनियंत्रित डंपर ने तीन लोगों को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे सभी की मौके पर मौत हो गई. घटना रात लगभग 12:00 बजे की बताई जा रही है.  जानकारी के मुताबिक, हादसा रौनाही थाना क्षेत्र के बिजली भवानी के सामने ओवर ब्रिज पर हुआ. जानकारी के मुताबिक, ट्रक में कुछ खराबी आ गई थी, जिसे देखने के लिए ड्राइवर, कंडक्टर और मालिक नीचे उतरे थे. तभी अनियंत्रित डंपर ने तीनों को रौंदते हुए निकल गई. फिलहाल रौनाही पुलिस ने तीनों शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

रायबरेली में सड़क हादसे में एक की मौत 
रायबरेली में भी मंगलवार को रोडवेज बस और पिकअप के बीच टक्कर हो गई. जिसमें पिकअप चालक की दर्दनाक मौत हो गई.  मामला रायबरेली-प्रतापगढ़ मार्ग का है. यहां सलोन थाना इलाके में गौवा चौराहे के पास फल लदा पिकअप पंक्चर हो गया था. ड्राइवर वीरेंद्र पांडेय कंडक्टर के साथ पिकअप का टायर बदल रहा था. इसी दौरान रायबरेली से सवारियां लेकर प्रतापगढ़ जा रही रोडबेज बस ने पिकअप में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से जहां ड्राइवर वीरेंद्र पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कंडक्टर गंभीर तौर पर घायल हो गया. उधर टक्कर मारने के बाद रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. बस पर उस समय लगभग आधा दर्जन यात्री सवार थे. दुर्घटना होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को सीएचसी सलोन पहुंचाया. वहीं मृत ड्राइवर का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

बहराइच में एक की मौत
बांदा बहराइच मार्ग पर भी भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां डीसीएम और गन्ना लदे ट्रैक्टर ट्रॉली में भीषण टक्कर हो गई. घटना रामनगर स्थित बुढ़वल बस स्टॉप के पास की है. जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी से गोंडा फल लेकर जा रही तेज रफ्तार डीसीएम ने गन्ना लेकर सीतापुर से जरवल रोड जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में डीसीएम ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को सीएससी में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई. 

यह भी देखें- WATCH: पाकिस्तान में होली खेल रहे छात्रों पर भीड़ ने किया हमला, वीडियो वायरल

Trending news