">Aligarh News: बुलेट रोकी तो बीजेपी नेता ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर को धुन डाला, वायरल वीडियो पर गिरफ्तारी
Advertisement

Aligarh News: बुलेट रोकी तो बीजेपी नेता ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर को धुन डाला, वायरल वीडियो पर गिरफ्तारी

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में भाजपा नेता और ट्रैफिक इंस्पेक्टर के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर हमला करने के मामले में भाजपा नेता और समर्थकों के खिलाफ ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज करवाया था.

Aligarh News: बुलेट रोकी तो बीजेपी नेता ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर को धुन डाला, वायरल वीडियो पर गिरफ्तारी

अलीगढ़/प्रमोद कुमार: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में भाजपा नेता और ट्रैफिक इंस्पेक्टर के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर हमला करने के मामले में भाजपा नेता और समर्थकों के खिलाफ ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज करवाया था. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने दो भाजपा नेताओं को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य फरार चल रहे हैं. 

यह है पूरा मामला 
यूपी के अलीगढ़ जिले के बन्ना देवी थाना इलाके के माल गोदाम के पास ट्रैफिक इंस्पेक्टर चेकिंग कर रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों की बाइक में  मॉडिफाई साइलेंसर लगा हुआ था. इसे देख  ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने उन्हें रोक लिया. इस पर आरोपी नाराज हो गए और ट्रैफिक इंस्पेक्टर का घेराव करने लगे. इसके बाद दो लोगों ने उस पर हमला कर दिया. ट्रैफिक इंस्पेक्टर के साथ मारपीट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दो आरोपी गिरफ्तार 
पीड़ित ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने ऑन ड्यूटी उनके साथ मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया. मामले का संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने दो दो भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं  अलीगढ़ के एसएसपी कला निधि मैथानी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनपर सरकारी काम में बाधा डालने का और हमले का, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह कार्रवाई की गई है, सुसंगत धाराओं में कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है, साथ ही कहा गया है की कोई भी पुलिस के विरुद्ध कोई मारपीट करता है तो उसके विरोध कठोर कार्रवाई की जाएगी

WATCH: रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंची कंगना रनौत, मोदी सरकार के बारे में कही बड़ी बात

Trending news