UP: गैंगस्टर अनिल दुजाना एनकाउंटर में ढेर, पुलिस मुठभेड़ में STF ने मेरठ में मार गिराया
Advertisement

UP: गैंगस्टर अनिल दुजाना एनकाउंटर में ढेर, पुलिस मुठभेड़ में STF ने मेरठ में मार गिराया

UP STF Action: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एसटीएफ ने गैंगस्टर अनिल दुजाना को एनकाउंटर में मार गिराया है.

UP: गैंगस्टर अनिल दुजाना एनकाउंटर में ढेर, पुलिस मुठभेड़ में STF ने मेरठ में मार गिराया

UP STF killed Gangster Anil Dujana: उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ (UP STF) ने कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना उर्फ अनिल नागर को मेरठ में एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद अनिल दुजाना को मार गिराया. बता दें कि अनिल दुजाना ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र का रहनेवाला था और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में उसका काफी खौफ था.

फरार होने कोशिश में था अनिल दुजाना

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश एसटीएफ (UP STF) को अनिल दुजाना (Anil Dujana) के मेरठ में भोला झाल पर सक्रिय होने की पुख्ता जानकारी मिली थी, जिसके बाद एसटीएफ ने कार्रवाई करते हुए उसे घेर लिया. इसके बाद अनिल दुजाना ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और फरार होने की कोशिश करने लगा. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे मार गिराया.

अनिल दुजाना पर 60 से ज्यादा आपराधिक मामले थे दर्ज

कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना (Anil Dujana) के खिलाफ 60 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज थे और पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी. दुजाना पर हत्या, लूट, डकैती और उगाही जैसे संगीन मामलों में एफआईआर दर्ज हैं. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलावा दिल्ली-एनसीआर में भी उसका खौफ था और वो कई मामलों में मोस्ट वॉन्टेड था.

सुंदर भाटी गैंग से थी अनिल दुजाना की रंजिश

कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना (Anil Dujana) की रंजिश कुख्यात माफिया सुंदर भाटी (Sundar Bhati) और उसके गैंग से थी. साल 2012 में अनिल दुजाना गैंग ने सुंदर भाटी और उसके करीबियों पर हमला किया था. इन दोनों की दुश्मनी की वजह से कई हत्याएं हो चुकी हैं. बता दें कि हाल ही में सुंदर भाटी का नाम अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के मामले में जुड़ा था.

Trending news