UP News: बुलंदशहर में खेतों के बीच बने मकान में जोरदार धमाका, चार की मौत
Advertisement
trendingNow11634042

UP News: बुलंदशहर में खेतों के बीच बने मकान में जोरदार धमाका, चार की मौत

Bulandshahr Blast: डीएम चंद्र प्रकाश सिंह ने जानकारी दी, हमें एक खेत में एक घर में विस्फोट की सूचना मिली. हम तुरंत मौके पर पहुंचे और 4 शव बरामद किए. विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए जांच चल रही है. ‘

फोटो साभार - ANI

Bulandshahr News: बुलंदशहर के कोतवाली नगर क्षेत्र में हुए धमाके में चार लोगों की मौत हो गई. धमाका खेतों के बीचों-बीच बने एक मकान में हुआ. बताया जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार कि मकान के परखच्चे उड़े गए.  धमाके की गूंज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी.  मृतकों के बॉडी के पार्ट्स दूर-दूर तक बिखर गए. हालांकि अभी यह स्पष्ट नही है कि यह धमाके का कारण क्या था.

मीडिया रिपोट्स् के मुताबिक मकान के अंदर केमिकल बनाने की फैक्ट्री चल रही थी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है.

मामले की गहनता से हो रही है जांच
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है और जांच के बाद जो भी कारण सामने आएगा उसी के मुताबिक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

घटना पर क्या कहा डीएम ने?
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक डीएम चंद्र प्रकाश सिंह ने जानकारी दी, हमें एक खेत में एक घर में विस्फोट की सूचना मिली. हम तुरंत मौके पर पहुंचे और 4 शव बरामद किए. विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए जांच चल रही है. ‘

ईंट भट्ठे की दीवार गिरने से दबकर दो मजदूरों की मौत
बता दें करीब हफ्ते भर पहले 26 मार्च बुलंदशहर जिले के बीबी नगर थाना इलाके में एक गांव स्थित ईंट भट्ठे की दीवार गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गयी.

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव स्थित एक ईंट के भट्टे पर अचानक दीवार गिरने से काम कर रहे दो मजदूर राकेश (25) और राजकुमार (45) मलबे में दब गए. मौके पर मौजूद अन्य मजदूरों ने तत्काल मलबा हटाकर दोनों को बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news