Umesh Pal Murder Case: अतीक के बेटे के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी का बड़ा बयान, मां ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

Umesh Pal Murder Case: अतीक के बेटे के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी का बड़ा बयान, मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

Asad Encounter: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के आरोपी अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे असद को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने मार गिराया है. इसके बाद उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने सीएम योगी को धन्यवाद दिया है.

Umesh Pal Murder Case: अतीक के बेटे के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी का बड़ा बयान, मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

Atique Ahmed Son Encounter: उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) के आरोपी और माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के बेटे असद (Asad) का एनकाउंटर यूपी के झांसी (Jhansi) में कर दिया गया है. यूपी एसटीएफ (UP STF) ने 5 लाख के इनामी और अतीक के बेटे असद को मुठभेड़ में मार गिराया है. प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से असद फरार था. असद के साथ इस एनकाउंटर में अतीक का शूटर गुलाम (Ghulam) भी ढेर कर दिया गया है. असद के एनकाउंटर पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल (Jaya Pal) का बयान आया है. जया पाल ने कहा कि पति के कातिलों को सजा मिली. एनकाउंटर से इंसाफ हुआ है. मैं इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को धन्यवाद देती हूं. वहीं, उमेश पाल की मां ने कहा कि मेरे बेटे का हत्यारा मारा गया. सीएम योगी ने जो किया सही किया.

जया पाल का बड़ा बयान

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि सरकार से मेरी मांग है कि ऐसी सजा मिले ताकि दूसरा अतीक पैदा ना हो. सुहाग के कातिलों को सजा दिलाई गई. बड़ी मशक्कत के बाद ये सुनने में आया. सीएम योगी जो करेंगे उचित करेंगे. ईश्वर ने न्याय दिलाया है. मैं मुख्यमंत्री की आभारी हूं.

उमेश पाल की मां ने क्या कहा?

वहीं, उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी का धन्यवाद करती हूं. उन्होंने अपना फर्ज अदा किया. उन्होंने अच्छा काम किया. कानूनी तौर पर और जो भी जरूरी होगा वो करेंगे. अच्छा फैसला देंगे. हमें सीएम योगी और उनकी पुलिस पर पहले से ही भरोसा था.

डिप्टी सीएम मौर्य की चेतावनी

एनकाउंटर पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि ये नए भारत का नया उत्तर प्रदेश है. अपराध करोगे तो सजा पाओगे. जो अपराध करेगा वो बचेगा नहीं. ये ऐतिहासिक है. ये बहुत बड़ा संदेश है. सपा तो चाहती है कि पुलिस बलि चढ़ जाए. मगर पुलिस पर जो भी हमला करेगा उसका यही हश्र होगा.

बता दें कि असद और उसके साथ मारे गए शूटर गुलाम पर 5 लाख का इनाम था. दोनों के पास से विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं. उमेश पाल मर्डर केस में अब तक 4 एनकाउंटर हो चुके हैं. आरोपी अरबाज और उस्मान का पहले ही हो एनकाउंटर चुका है. असद और गुलाम के एनकाउंटर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी STF को बधाई दी. मौर्य ने कहा कि हत्यारों का यही हश्र होना था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news