Lottery ticket: गेस्ट को रिसीव करने गए थे, मजाक में खरीदी लॉटरी टिकट; रातोंरात बदल गई पूरी किस्मत
Advertisement
trendingNow11202578

Lottery ticket: गेस्ट को रिसीव करने गए थे, मजाक में खरीदी लॉटरी टिकट; रातोंरात बदल गई पूरी किस्मत

Lottery ticket: डॉक्टर प्रदीप ने बताया कि उन्होंने एक अखबार के जरिए लॉटरी के बारे में पता चला. लॉटरी टिकट जमा करने में हुई देरी की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास तत्काल केरल जाने का टाइम नहीं था और यही वजह रही कि वह अपनी टिकट देरी से जमा कर सके.

Lottery ticket: गेस्ट को रिसीव करने गए थे, मजाक में खरीदी लॉटरी टिकट; रातोंरात बदल गई पूरी किस्मत

Two persons win 10 crore in lottery: अक्सर एक कहावत कही जाती है कि ऊपर वाला जब देता है तो छप्परफाड़ के देता है. तमिलनाडु के कन्याकुमारी में रहने वाले दो लोगों के साथ बिल्कुल कुछ ऐसा ही हुआ है. इन दोनों व्यक्तियों की किस्मत रातोंरात ऐसी चमकी, जिसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है. ‘विशु बंपर केरल लॉटरी’ में प्रदीप और रमेश नाम के शख्स ने 10 करोड़ रुपये का इनाम जीता है. 

एयरपोर्ट जाते वक्त खरीदा टिकट

डॉ एम प्रदीप कुमार और उनके रिश्तेदार एन रमेश ने एक एजेंट से लॉटरी का टिकट उस समय खरीदा था, जब वे विदेश से लौटे अपने परिजनों को रिसीव करने के लिए तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट जा रहे थे. दोनों व्यक्तियों ने जरूरी दस्तावेजों के साथ सोमवार को लॉटरी भवन में टिकट जमा किया, जिसका लकी ड्रॉ 15 मई को निकाला गया था. 

ये भी पढ़ें: IPL फाइनल में राजस्थान की हार से दुखी था फैन, ट्रेन के सामने कूदकर किया सुसाइड

डॉक्टर प्रदीप ने बताया कि उन्हें एक अखबार के जरिए लॉटरी के बारे में पता चला. लॉटरी टिकट जमा करने में हुई देरी की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास तत्काल केरल जाने का टाइम नहीं था और यही वजह रही कि वह अपनी टिकट देरी से जमा कर सके. प्रदीप और रमेश दोनों ही कन्याकुमारी के रहने वाले हैं. 

जानें कितनी मिलेगी इनाम की राशि

इस जैकपॉट को जीतने के बाद दोनों का कहना है कि वह इस पैसे से आर्थिक तौर पर मजबूत हो जाएंगे साथ ही अपने सभी कर्ज चुकाने में भी सक्षम होंगे. साथ ही दोनों ही विजेताओं ने लॉटरी जीतने के लिए भगवान का आभार जताया है. प्रदीप ने बताया कि हम पहले भी लॉटरी जीत चुके हैं लेकिन तब छोटी प्राइज मनी मिली थी लेकिन पहली बार इतनी बड़ी राशि जीतने में सफलता हासिल हुई है. 

प्रदीप एक सरकारी कर्मचारी हैं और करीब 15 दिन बाद उन्होंने अपने साथी के साथ पहुंच कर लॉटरी टिकट जमा किया है. जानकारी के मुताबिक जीते गए इनाम में से दोनों को टैक्स काट कर 6.16 करोड़ की इनामी राशि दी जाएगी.

LIVE TV

Trending news