गुरुग्राम में बर्थडे पार्टी के लिए तीन महिला मित्रों के साथ क्लब पहुंचा था शख्स, अगले दिन मिली लाश
Advertisement
trendingNow11492960

गुरुग्राम में बर्थडे पार्टी के लिए तीन महिला मित्रों के साथ क्लब पहुंचा था शख्स, अगले दिन मिली लाश

Knite Ryder Club Gurugram: संजीव रविवार को अपनी महिला मित्रों के साथ पहुंचा था लेकिन सोमवार शाम जब क्लब के कर्मचारी वहां पहुंचे उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. कमरे में चारों बेसुध पड़े थे. 

गुरुग्राम में बर्थडे पार्टी के लिए तीन महिला मित्रों के साथ क्लब पहुंचा था शख्स, अगले दिन मिली लाश

गुरुग्राम के हाई प्रोफाइल इलाके के एक क्लब से दो शव बरामद हुए हैं. ये क्लब शहर के सबसे हाई प्रोफाइल इलाके डीएलएफ फेस-3 में है और इस क्लब का नाम नाईट राइडर है. इस क्लब से एक महिला और एक पुरुष के शव मिले हैं. वहीं, क्लब में मौजूद रहीं दो अन्य महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतक व्यक्ति की पहचान संजीव जोशी के रूप में हुई है. संभावना जताई जा रही है कि दोनों की मौत दम घुटने से हुई है. हालांकि, पुलिस इस मामले में फाइनल नतीजे पर नहीं पहुंची है. पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही वास्तविक वहज पता चल पाएगी.

बताया जा रहा है कि मृतक संजीव जोशी इस क्लब का मालिक था. वो अपनी तीन महिला मित्रों के साथ नाइट राइडर क्लब में बर्थडे पार्टी के लिए आया था. रविवार की रात देरी से संजीव जोशी अपनी महिला मित्रों के साथ क्लब में पहुंचा. यहां पहुंचने के बाद उसने खाने का सामान भी कमरे के अंदर मंगवाया.

रात में महिला मित्रों के साथ क्लब में रुका संजीव

इसके बाद उन्होंने पार्टी की और रात को संजीव अपनी तीनों महिला मित्रों के साथ क्लब के अंदर ही रुक गया. संजीव रविवार को अपनी महिला मित्रों के साथ पहुंचा था लेकिन सोमवार शाम जब क्लब के कर्मचारी वहां पहुंचे उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं. कमरे में चारों बेसुध पड़े थे. कर्मचारियों ने चेक किया तो पाया कि संजीव जोशी और एक महिला की मौत हो चुकी थी. वहीं, दो महिलाएं बेहोश अवस्था में मिलीं.

पुलिस ने कहा- हो सकता है दम घुटने से मौत हुई हो 

दोनों बेहोश महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस अपनी प्राथमिक जांच में यह दावा कर रही है कि संजीव जोशी और उनकी महिला मित्र की मौत कमरे में जलाई गई अंगीठी के धुंए से दम घुटने से हुई है. हालांकि पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया है कि जांच के बाद ही मौत की असली वजह का पता लग पाएगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news