Lakhimpur में पेड़ से लटके मिले दो बहनों के शव, घर से अगवा कर हत्या का शक
Advertisement
trendingNow11352105

Lakhimpur में पेड़ से लटके मिले दो बहनों के शव, घर से अगवा कर हत्या का शक

Yogi Government: इस घटना पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार को घेरा है. सपा ने ट्वीट किया कि महिला सुरक्षा को लेकर खोखले दावे करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री की सच्चाई. 

Lakhimpur में पेड़ से लटके मिले दो बहनों के शव, घर से अगवा कर हत्या का शक

Lakhimpur Case: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में गन्ने के खेत में दो लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले हैं. जानकारी के मुताबिक, मृतक सगी बहनें हैं. बाइक सवारों पर नाबालिग किशोरियों को घर से अगवा कर मारकर लटकाने का आरोप है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. 

इस घटना पर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार को घेरा है. सपा ने ट्वीट किया कि महिला सुरक्षा को लेकर खोखले दावे करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री की सच्चाई. लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग दलित बहनों का शव पेड़ से लटकता मिला. योगी सरकार में गुंडे रोज माताओं-बहनों का उत्पीड़न कर रहे हैं. बेहद शर्मनाक. मामले की जांच कराए सरकार और दोषियों को कठोरतम सज़ा मिले.

कांग्रेस ने क्या कहा?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने घटना को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर योगी आदित्यनाथ सरकार कब जागेगी. उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, लखीमपुर (उप्र) में दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है. परिजनों का कहना है कि उन लड़कियों का दिनदहाड़े अपहरण किया गया था.

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने सवाल किया, रोज अखबारों व टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती. आखिर उप्र में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं? कब जागेगी सरकार?

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

इस घटना के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने निघासन चौराहे पर रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया. लड़कियों की मां ने पड़ोस के गांव के रहने वाले तीन युवकों पर उसकी बेटियों को अगवा कर उनकी हत्या करने का आरोप लगाया है.

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बुधवार की शाम निघासन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से कुछ दूरी पर गन्ने के खेत में लगे पेड़ पर फंदे से लटकते दो किशोरियों के शव मिले. उन्होंने बताया कि इस घटना के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने निघासन चौराहे पर रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया.

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन और अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और नाराज ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. सूत्रों ने बताया कि मृत लड़कियों की मां का आरोप है कि पड़ोस के गांव के रहने वाले तीन युवकों ने उसकी बेटियों को उनकी झोपड़ी के पास से अगवा करने के बाद उनकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं, लड़कियों की मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता लग सकेगा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news