तिहाड़.. जेल नहीं 'मर्डर' का ठिकाना! टिल्लू ताजपुरिया के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11677744

तिहाड़.. जेल नहीं 'मर्डर' का ठिकाना! टिल्लू ताजपुरिया के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

Tillu Tajpuriya post mortem report: टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस में शुरआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की बॉडी पर 92 जगह जख्मों के निशान मिले हैं. मर्डर करने के लिए आरोपियों ने मल्टीपल वेपंस का इस्तेमाल किया.

तिहाड़.. जेल नहीं 'मर्डर' का ठिकाना! टिल्लू ताजपुरिया के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

Tillu Tajpuriya post mortem report: टिल्लू ताजपुरिया मर्डर केस में शुरआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की बॉडी पर 92 जगह जख्मों के निशान मिले हैं. मर्डर करने के लिए आरोपियों ने मल्टीपल वेपंस का इस्तेमाल किया. कई नुकीली चीज से टिल्लू पर हमला किया गया. सवाल यह उठता है कि तिहाड़ में ये धारदार हथियार कैसे आए. तिहाड़ को देश के हाई सिक्यरिटी जेलों में गिना जाता है लेकिन हाल के दिनों में दो मर्डर ने जेल की सुरक्षा पर तमाम सवाल खड़े कर दिए हैं. 

तिहाड़ जेल में हत्या के बाद जेल प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है. हत्या के बाद तिहाड़ जेल प्रशासन ने CRPF के साथ मिलकर गैंगस्टर नीरज बवानिया, काला जठेड़ी, दीपक बॉक्सर, रोहित मोई, हाशिम बाबा जैसे कई कुख्यात गैंगस्टरों के वार्ड और बैरक की तलाशी ली. टिल्लू ताजपुरिया के बाद तिहाड़ जेल, मंडोली जेल, रोहिणी जेल में गैंगवार होने की आशंका है. जिसे देखते हुए जेल प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है.

टिल्लू ताजपुरिया को हाई-सिक्योरिटी वाली तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 9 में रखा गया था. उसपर हमला करने वाले योगेश टुंडा को बैरक नंबर 8 में रखा गया था. आज सुबह जैसे ही जेल वॉर्डन ने बैरक का दरवाजा खोला. मौका देखते ही दीपक तीतर ,योगेश टुंडा ,राजेश और रियाज खान नाम के कैदियों ने सुबह 6 बजकर 15 मिनट पर लोहे की ग्रिल तोड़कर उसे नुकीला किया फिर उसी नुकीली रॉड से टिल्लू ताजपुरिया पर हमला कर दिया.

टिल्लू को इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. हमले में टिल्लू तारपुरिया के शरीर पर 92 जख्म के निशान मिले हैं. जिसमें से 7 घाव शरीर के आरपार थे. सूत्रों के मुताबिक ये हमलावर जितेंद्र गोगी गैंग के मेंबर हैं. गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की हत्या का बदला लेने के लिए ही टिल्लू पर हमला किया था. 24 सितंबर 2021 को रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान टिल्लू ताजपुरिया ने जीतेंद्र गोगी की हत्या करवा दी थी.

Trending news