Salman Khan Threat Case: सिद्धू मूसेवाला के पिता के बाद सलमान खान को भी दे डाली धमकी; अब मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी
Advertisement

Salman Khan Threat Case: सिद्धू मूसेवाला के पिता के बाद सलमान खान को भी दे डाली धमकी; अब मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

Case of Threat to Salman Khan: देश के जाने-माने एक्टर सलमान खान को हाल ही में धमकी भरा ई-मेल मिला था. ईमेल भेजने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया है. आरोपी शख्स को बांद्रा थाने की टीम मुंबई ला रही है.

फाइल फोटो

Sending Threatening Email to Salman Khan: देश के जाने-माने एक्टर सलमान खान को हाल ही उनके ऑफिस में एक धमकी भरा ई-मेल मिला था. इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई थी. Mumbai Police ने सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भेजने के सिलसिले में राजस्थान से एक व्यक्ति को पकड़ा है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि राजस्थान के रहने वाले व्यक्ति को बांद्रा थाने की टीम ने पकड़ा और अब उसे मुंबई लाया जा रहा है.

मुंबई पुलिस ने दिया बयान

मुंबई पुलिस का कहना है कि आरोपी धाकड़ राम बिश्नोई जोधपुर के लूणी थाना क्षेत्र के रोहिचा कलां गांव का रहने वाला है. उन्होंने कहा कि वह शस्त्र अधिनियम के एक मामले में जमानत पर है. जोधपुर के पुलिस उपायुक्त गौरव यादव ने कहा कि रविवार को मुंबई के बांद्रा थाने से एक टीम बिश्नोई को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची और हमें बिश्नोई को हिरासत में लेने में मदद करने के लिए कहा. हमने उन्हें सहयोग दिया और बिश्नोई को मुंबई पुलिस को सौंप दिया.

अवैध हथियार रखने के आरोप में भी हो चुका है गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त गौरव यादव ने कहा कि बिश्नोई को पिछले साल सितंबर में सरदारपुरा पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था और वह जमानत पर बाहर था. जोधपुर पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि मारे गए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता को इसी तरह का धमकी भरा ईमेल भेजने के लिए 24 मार्च को बिश्नोई के खिलाफ पंजाब के मानसा में मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने कहा कि रविवार को बिश्नोई को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस की एक टीम भी जोधपुर पहुंची थी.

प्रशांत गुंजालकर द्वारा के द्वारा की गई थी शिकायत

धमकी भरे ई-मेल के बारे में हाल में बांद्रा थाने में प्रशांत गुंजालकर द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी. पुलिस के अनुसार गुंजालकर अक्सर सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास पर जाते हैं और फिल्म क्षेत्र से जुड़ी एक कंपनी चलाते हैं. पुलिस ने कहा था कि जब गुंजालकर हाल में गैलेक्सी अपार्टमेंट में खान के कार्यालय में मौजूद थे, तब उन्होंने देखा कि ‘रोहित गर्ग’ नामक आईडी से एक ईमेल प्राप्त हुआ. ईमेल भेजने वाले ने हिंदी में लिखा था कि गोल्डी भाई मामले को बंद करने के लिए सलमान खान से आमने-सामने बात करना चाहते थे. अगली बार झटका देखने को मिलेगा.

आरोपी से हो रही है पूछताछ

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि मामले की विस्तृत तकनीकी जांच के बाद पुलिस को आरोपी व्यक्ति के ठिकाने के बारे में जानकारी मिली. इसके बाद एक टीम राजस्थान भेजी गई और उस व्यक्ति को पकड़ लिया गया. बता दें कि पुलिस की एक टीम अभिनेता को धमकी देने के संबंध में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

(इनपुट: एजेंसी)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news