UP के इस शख्स ने पीएम मोदी और सीएम योगी को किया इनवाइट, अपनी 'बेहद अलग' शादी में किया आमंत्रित
Advertisement
trendingNow11417915

UP के इस शख्स ने पीएम मोदी और सीएम योगी को किया इनवाइट, अपनी 'बेहद अलग' शादी में किया आमंत्रित

UP Shamli Azeem Mansoori: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के रहने वाले अज़ीम मंसूरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी शादी में आमंत्रित करने की इच्छा जाहिर की है.

UP के इस शख्स ने पीएम मोदी और सीएम योगी को किया इनवाइट, अपनी 'बेहद अलग' शादी में किया आमंत्रित

UP Shamli Azeem Mansoori: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के रहने वाले अज़ीम मंसूरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी शादी में आमंत्रित करने की इच्छा जाहिर की है. अजीम मंसूरी की शादी 7 नवंबर को होने वाली है. अज़ीम मंसूरी 2.3 फीट लंबे हैं. उन्होंने पीएम और सीएम को आमंत्रित करने की अपनी इच्छा के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी शादी नवंबर में होगी. मैं अपनी शादी का निमंत्रण कार्ड पीएम मोदी और सीएम योगी को दूंगा. मैं दिल्ली जाऊंगा और उन्हें आमंत्रित करूंगा.

अज़ीम मंसूरी ने पीएम और सीएम को आमंत्रित करने की अपनी इच्छा के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी शादी नवंबर में होगी. मैं अपनी शादी का निमंत्रण कार्ड पीएम मोदी और सीएम योगी को दूंगा. मैं दिल्ली जाऊंगा और उन्हें आमंत्रित करूंगा. मंसूरी की शादी हापुड़ में तय हो गई है.

वह मार्च 2021 में अपनी होने वाली दुल्हन बुशरा से मिले. बुशरा 3 फीट लंबी हैं. बुशरा ने अप्रैल 2021 में अजीम मंसूरी से सगाई कर ली और दोनों ने बुशरा के स्नातक होने के बाद शादी करने का फैसला किया. अज़ीम मंसूरी के पास अपने खास दिन के लिए एक विशेष शेरवानी और थ्री-पीस सूट है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंसूरी एक कॉस्मेटिक स्टोर चलाती हैं और अच्छी खासी कमाई करते हैं. वह कैराना के एक परिवार के छह भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं. उन्होंने बताया कि वे अपने स्कूल में ताने और अपमान सहे और कक्षा 5 के बाद पढ़ाई नहीं की. उन्होंने सौंदर्य प्रसाधन की दुकान में अपने भाइयों की सहायता करना शुरू कर दिया.

Trending news