PM मोदी को देते हैं खुली चुनौती, लिखा हुआ भाषण पढ़ने में अटकी जुबान; विरोधियों ने ली तेजस्वी की चुटकी
Advertisement
trendingNow11256286

PM मोदी को देते हैं खुली चुनौती, लिखा हुआ भाषण पढ़ने में अटकी जुबान; विरोधियों ने ली तेजस्वी की चुटकी

Tejashwi Yadav Speech Troll: भाजपा ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि बिहार विधानसभा परिसर में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी के बयान ने बिहार का अपमान किया है. बता दें कि तेजस्वी अपने भाषण को पढ़ते हुए भी अटक गए थे जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

 

PM मोदी को देते हैं खुली चुनौती, लिखा हुआ भाषण पढ़ने में अटकी जुबान; विरोधियों ने ली तेजस्वी की चुटकी

Tejashwi Yadav Speech Troll: एक समारोह के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव अपने संबोधन में अटकते नजर आए. इस दौरान उनके सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे. तेजस्वी का यह बयान अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और तेजस्वी के विरोधी उनकी चुटकी ले रहे हैं. 

भाजपा ने लगाया आरोप

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने बुधवार को एक बयान जारी करके पटना में मंगलवार को बिहार विधानसभा परिसर में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी के संबोधन के दौरान अटकने को लेकर उन पर बिहार का अपमान करने का आरोप लगाया.

तेजस्वी ने करा दी बिहार की फजीहत

उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा के शताब्दी समापन समारोह में नेता प्रतिपक्ष ने अपनी अशिक्षा के कारण बिहार की फजीहत करवा दी. उन्होंने आरोप लगाया कि जिस राज्य के नेता प्रतिपक्ष एक लिखा हुआ भाषण भी सार्वजनिक मंच पर पढ़ नहीं सकते, तो ऐसे में वह कितने गुणवान होंगे और उनकी कार्य करने की क्षमता क्या होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

भाषण के चलते ट्रोल हुए तेजस्वी 

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि गुरु पूर्णिमा के अवसर पर वे नेता प्रतिपक्ष को शिक्षा देने वाले गुरु को नमन करते हैं कि उन्होंने उन्हें इस उच्च कोटि की शिक्षा दी जिसके चलते वे एक पन्ना का अपना लिखा हुआ भाषण भी पढ़ नहीं सके.

शताब्दी समापन समारोह के दौरान बोल रहे थे तेजस्वी

सिंह ने कहा कि 12 जुलाई को बिहार विधानसभा के शताब्दी समापन समारोह में जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित प्रदेश के अन्य गणमान्य व्यक्ति विराजमान थे, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जब अपना भाषण देने का अवसर मिला तो वे लिखा हुआ भाषण पढ़ नहीं सके और दो मिनट तक एक ही शब्द पर अटके रहे. मीडिया में आई अपुष्ट खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री ने तेजस्वी को ‘वजन कम करने’ की सलाह दी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

LIVE TV

Trending news