Telangana: BJP MLA टी राजा के बयान पर बवाल! मुस्लिमों के भारी विरोध के बाद हिरासत में लिए गए
Advertisement
trendingNow11315254

Telangana: BJP MLA टी राजा के बयान पर बवाल! मुस्लिमों के भारी विरोध के बाद हिरासत में लिए गए

T Raja Singh Speech: बीजेपी विधायक टी राजा सिंह (T Raja Singh) पर पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप लगे हैं. जिसके बाद से मुस्लिम समुदाय के लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े हुए हैं.

टी राजा सिंह को पुलिस ने हिरासत में लिया.

BJP MLA T Raja: पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) पर विवादित टिप्पणी के मामले में बीजेपी विधायक (BJP MLA) टी राजा सिंह (T Raja Singh) को पुलिस (Police) ने हिरासत में ले लिया है. हैदराबाद (Hyderabad) में कई जगहों पर मुस्लिमों (Muslims) ने विरोध प्रदर्शन किया. वो टी राजा सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. इस विरोध प्रदर्शन में सिर तन से जुदा (Sir Tan Se Juda) के नारे लगे. इसी बीच खबर ये है कि टी राजा सिंह के समर्थन में प्रदर्शन करने पर तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष (Telangana BJP Chief) संजय बांदी (Sanjay Bandi) को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हालांकि हिरासत में लिए जाने से पहले टी राजा सिंह ने एक वीडियो जारी करके अपने विवादित बयान पर सफाई भी दी है.

टी राजा सिंह ने विवादित बयान पर दी सफाई

हिरासत में लिए जाने से पहले टी राजा सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि मैंने पैंगबर का अपमान नहीं किया तो सीता-राम का अपमान क्यों? फारूकी ने हमारे भगवान का अपमान किया. हर एक्शन का रिएक्शन होता है. टी राजा सिंह के समर्थन में तेलंगाना बीजेपी ने भी प्रदर्शन किया. तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष संजय बांदी को भी हिरासत में लिया जा चुका है.

बीजेपी MLA टी राजा पर है क्या आरोप?

बता दें कि टी राजा पर आरोप है कि उन्होंने पैगम्बर को लेकर विवादित बयान दिया. उन पर यह आरोप है कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के खिलाफ जारी अपने बयान में पैंबम्बर के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है. मुस्लिम समुदाय के लोग टी राजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन पर अड़े हैं.

हैदराबाद में मुस्लिमों का प्रदर्शन

गौरतलब है कि हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने वाले तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा को हैदराबाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा के विवादित बयान के बाद मामला गरमा गया है. हैदराबाद में उनके इस बयान के खिलाफ सोमवार शाम से ही प्रदर्शन जारी है. विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ हैदराबाद में जगह-जगह 'सर तन से जुदा' के नारे लग रहे हैं.

इस बीच, तेलंगाना कांग्रेस नेता राशिद खान ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर टी राजा के खिलाफ एक दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो कानून हाथ में लेंगे. अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news