Surjeet Singh Murder: पंजाब में अकाली दल के नेता सुरजीत सिंह की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली
Advertisement
trendingNow11892185

Surjeet Singh Murder: पंजाब में अकाली दल के नेता सुरजीत सिंह की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

Punjab News: सुरजीत सिंह को गोली लगने की खबर गांव में आग की तरह फैली और चीख-पुकार मच गई. गांव के लोग उनको स्थानीय अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई. फिलहाल सुरजीत सिंह का शव पुलिस के पास है.

Surjeet Singh Murder: पंजाब में अकाली दल के नेता सुरजीत सिंह की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

 Surjit Singh Ankhi: पंजाब के होशियारपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. होशियारपुर से 15 किमी दूर मेगोवाल गंजियां में अकाली नेता और दो बार के सरपंच सुरजीत सिंह अंखी की गुरुवार देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उन पर घात लगाकर हमला किया. उनके शरीर में तीन गोलियां लगीं. उन्हें अस्पताल लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

दो बार रहे सरपंच

जानकारी के अनुसार, उन्होंने एक बार अकाली दल अमृतसर से विधानसभा चुनाव लड़ा था. वह दो बार गांव के सरपंच रहे और अब उनकी पत्नी गांव की सरपंच हैं. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है. जानकारी के मुताबिक सुरजीत सिंह अपने गांव में एक किराने के दुकान के बाहर बैठे हुए थे. तभी 2 अज्ञात युवक बाइक पर आए और उन्होंने सुरजीत सिंह पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाईं. इसके बाद वे फरार हो गए. 

सुरजीत सिंह को गोली लगने की खबर गांव में आग की तरह फैली और चीख-पुकार मच गई. गांव के लोग उनको स्थानीय अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई. फिलहाल सुरजीत सिंह का शव पुलिस के पास है. वह मामले की जांच में जुटी हुई है. लेकिन अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

ब्लॉक प्रधान की कर दी गई थी हत्या

इससे पहले 19 सितंबर को मोगा के डाला गांव में कांग्रेस के ब्लॉक प्रधान और डाला गांव के नंबरदार बलजिंदर सिंह की दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बाइक सवार दो बदमाशों ने 3 राउंड गोलियां घर में घुसकर मारी थीं. खालिस्तानी आतंकवादी अर्श डाला ने हत्या के कुछ घंटे बाद इसकी जिम्मेदारी ली थी. डाला इसी गांव का निवासी थी. अर्श डाला ने फेसबुक पोस्ट लिखकर कहा था कि इसकी वजह से मेरी मां को काफी रोना पड़ा. पुलिस ने मेरे घर जाकर तोड़फोड़ की. आज जो भी हारा हूं, इसकी वजह से ही हारा हूं. इसके कारण ही सब हुआ है. 

Trending news