बुलडोजर से कोल्हू उठने के बाद हुआ कुछ ऐसा, जूस बेचने वाले ने किया CM योगी का धन्यवाद
Advertisement

बुलडोजर से कोल्हू उठने के बाद हुआ कुछ ऐसा, जूस बेचने वाले ने किया CM योगी का धन्यवाद

Noida Authority Returned Juice Seller's Machine: सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अफसरों ने मामले का संज्ञान लिया और गलती के बावजूद गन्ने का जूस बेचने वाले को उसका कोल्हू लौटा दिया.

फोटो साभार- सोशल मीडिया

गौतम बुद्ध नगर: यूपी (UP) के नोएडा (Noida) में गन्ने का जूस बेचने वाले (Seller Of Sugarcane Juice) सतीश गुर्जर (Satish Gurjar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में नोएडा के कुछ अधिकारी सतीश गुर्जर के गन्ने की मशीन बुलडोजर (Bulldozer) से उठा ले जाते दिखे, सोशल मीडिया पर कार्रवाई की आलोचना होने के बाद नोएडा अथॉरिटी ने सतीश गुर्जर को उसका कोल्हू लौटा दिया है.

  1. कार्रवाई के बाद नोएडा अथॉरिटी ने दिखाई दरियादिली
  2. सेक्टर-50 के वेंडिंग जोन में दी जगह
  3. जूस बेचने वाले ने मानी अपनी गलती

वापस किया गया जूस बेचने वाले का कोल्हू

नोएडा अथॉरिटी की तरफ से बताया गया कि 23 मार्च को गैरकानूनी तरीके से डीएससी रोड पर नॉन-वेन्डिंग जोन में कोल्हू लगाने के बाद नोएडा अथॉरिटी की टीम की तरफ से जब्त किए गए कोल्हू को सतीश गुर्जर को वापस कर दिया गया और सेक्टर-50 में अधिकृत वेंडिंग जोन में जगह दी गई.

सीएम योगी को दिया धन्यवाद

अब नोएडा अथॉरिटी ने सतीश गुर्जर का एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें सतीश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद देते हुए कह रहे हैं, 'अथॉरिटी की ओर से मेरा कोल्हू वापस कर दिया गया है, जो बिल्कुल सही-सलामत है. साथ ही अथॉरिटी की ओर से सेक्टर-50 अधिकृत वेंडिंग जोन में जगह दी गई है.'

गन्ने का जूस बेचने वाले ने क्या कहा?

हालांकि उन्होंने वीडियो में अपनी गलती का भी जिक्र करते हुए कहा, 'मेरे पास कोई लाइसेंस नहीं था और मैंने दादरी स्थित कोल्हू लगाया था. नोएडा अथॉरिटी की चेतावनी के बाद भी मैंने अपना कोल्हू नहीं हटाया. इसी वजह से अथॉरिटी ने मेरा कोल्हू जब्त कर लिया था.'

दरअसल, उत्तर प्रदेश चुनाव के अंदर बुलडोजर का कई बार जिक्र किया गया, चुनाव में बीजेपी की जीत होने के बाद भी कई लोग बुलडोजर का खिलौना हाथों में लिए नजर आए थे. इसी बीच नोएडा में अफसरों ने एक गरीब की रोजी-रोटी पर ही बुलडोजर से कहर ढा दिया था.

कार्रवाई के दौरान का एक भावुक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें सतीश गुर्जर अधिकारियों के सामने हाथ जोड़ता रहा, गरीबी की दुहाई देता रहा, रोता रहा, लेकिन नोएडा अथॉरिटी के अफसरों का दिल नहीं पसीजा. लेकिन जब सोशल मीडिया पर लोगों ने इस कार्रवाई की आलोचना की, तब नोएडा अथॉरिटी ने बाद में सतीश गुर्जर को कोल्हू लौटा दिया.

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news