घर पर पहुंचा बुलडोजर तो लालू के साले ने किया सरेंडर, फरार चल रहे थे सुभाष यादव
Advertisement
trendingNow12109159

घर पर पहुंचा बुलडोजर तो लालू के साले ने किया सरेंडर, फरार चल रहे थे सुभाष यादव

Subhash Yadav: एएसपी दीक्षा ने बताया है कि सुभाष यादव के ऊपर धोखाधड़ी और रंगदारी के मामला पटना के बिहटा थाना में दर्ज है, जिसमें यह काफी दिनों से फरार चल रहे थे. उनके घर पर कुछ दिन पहले कुर्की का नोटिस चिपकाया गया था.

घर पर पहुंचा बुलडोजर तो लालू के साले ने किया सरेंडर, फरार चल रहे थे सुभाष यादव

Bihar News: एक तरफ जमीन के बदले नौकरी घोटाले में लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे पर ईडी की कार्रवाई चल रही है. वहीं दूसरी तरफ जबरन जमीन पर कब्जा करने के मामले में लालू प्रसाद यादव के साले सुभाष यादव पर भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर दी. हुआ यह कि मंगलवार के दिन एयरपोर्ट थाना अंतर्गत उनके आवास पर कोर्ट के आदेश को पालन करते हुए कुर्की की कार्रवाई करने एसपी पश्चिम डंडा अधिकारी एवं जेसीबी के साथ पहुंची. इधर बुलडोजर पहुंचा कि उधर सुभाष यादव ने सरेंडर कर दिया. 

असल में सुभाष यादव ने एमपी एमएलए कोर्ट में सरेंडर कर दिया जिसके बाद पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई रोकते हुए उनके आवास से वापस लौट गई. वहीं मामले की जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी दीक्षा ने बताया है कि सुभाष यादव के ऊपर धोखाधड़ी और रंगदारी के मामला पटना के बिहटा थाना में दर्ज है, जिसमें यह काफी दिनों से फरार चल रहे थे. उनके घर पर कुछ दिन पहले कुर्की का नोटिस चिपकाया गया था.

उसी मामले में एएसपी ने बताया कि टीम कुर्की करने पहुंची थी. लेकिन उनके द्वारा पटना के कोर्ट में आप समर्पण कर दिया गया है. बता दें कि पूर्व सांसद सुभाष यादव वर्षों से फरार चल रहे थे. उनके खिलाफ मामला बिहटा थाना में दर्ज है. रंगदारी से जुड़े इस मामले में ही सुभाष यादव ने सरेंडर किया.

यह सब तब हुआ है जब बिहार में सरकार बदलने के बाद राजद नेता लालू यादव के परिवार के खिलाफ यह बड़ा एक्शन माना जा रहा है. एक दिन पहले ही उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने विधानसभा में विश्वासमत प्रस्ताव के दौरान भाषण देते हुए कहा था कि एक-एक की फाइल खुलवाऊंगा. (रिपोर्ट- प्रकाश सिन्हा)

Trending news