रजनीकांत की पार्टी के नाम और सिंबल पर सस्‍पेंस बरकरार
Advertisement
trendingNow1807534

रजनीकांत की पार्टी के नाम और सिंबल पर सस्‍पेंस बरकरार

दिग्‍गज अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) पहले से रजिस्‍टर्ड एक राजनीतिक दल के जरिए राजनीति में एंट्री ले सकते हैं. लेकिन रजनी मक्कल मंदरम (Rajini Makkal Mandram) ने एक बयान जारी कर प्रशंसकों से कहा है कि वे इस मामले में और जानकारी के लिए थोड़ी प्रतीक्षा करें.

अभिनेता रजनीकांत (फाइल फोटो)

चेन्नई: ऐसी खबरें हैं कि पहले से रजिस्‍टर्ड एक कम मशहूर राजनीतिक दल (political party) के जरिए दिग्‍गज अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) राजनीति में एंट्री ले सकते हैं. लेकिन रजनी मक्कल मंदरम (Rajini Makkal Mandram) ने एक बयान जारी कर प्रशंसकों से कहा है कि वे इस मामले में और जानकारी के लिए थोड़ी प्रतीक्षा करें. उनके यूनिफाइड फैन क्लब के कार्यकर्त्ता वी.एम. सुधाकर ने प्रशंसकों को इंतजार करने के लिए कहा है लेकिन उन्‍होंने मीडिया में लग रही इन अटकलों का खंडन भी नहीं किया है.

  1. अभिनेता रजनीकांत पहले से रजिस्‍टर्ड पार्टी के जरिए कर सकते हैं एंट्री 
  2. पार्टी के नाम और प्रतीक को लेकर लग रहे हैं कयास 
  3. रजनी मक्‍कल मंदरम् ने कहा-'थोड़ा इंतजार करें'  

कुछ दिन पहले की थी राजनीति में आने की घोषणा 
अभिनेता ने अटकलों और अफवाहों को खत्‍म करते हुए 3 दिसंबर को घोषणा की थी कि वह जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी शुरू कर रहे हैं और इसकी तारीख की घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी. 'Let's change everything'और 'Now or never' जैसे  हैशटैग के साथ रजनी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में लोगों के पूर्ण समर्थन से सफलता मिलना निश्चित है.

रजनी का कहना है कि 'एक सच्ची, ईमानदार, पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार जो जाति या धार्मिक पूर्वाग्रह के बिना आध्यात्मिक राजनीति करती हो, ऐसी सरकार निश्चित रूप से आएगी.'

मुख्‍यमंत्री बनने पर अभी भी साफ नहीं तस्‍वीर 
आने वाले समय की घोषणाओं का भी लोगों को इंतजार है क्‍योंकि पहले रजनी ने कहा था कि उनकी राज्य के मुख्यमंत्री बनने की इच्छा नहीं है और वे नए नेताओं को तैयार करना चाहते हैं. 

3 दिसंबर को ट्विटर के जरिये घोषणा करने के तुरंत बाद उन्होंने मीडिया से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्‍होंने 2017 के उस कार्यक्रम को याद किया, जब उन्होंने राजनीतिक पार्टी शुरू करने और विधानसभा चुनावों में तमिलनाडु के सभी 234 निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ने को लेकर घोषणा की थी. उन्होंने यह भी कहा कि कोविड -19 ने उनकी जनता से मिलने की योजनाओं को गड़बड़ा दिया. जबकि वे बड़े पैमाने पर लोगों से मिलकर अपने राजनीतिक मूवमेंट को आगे बढ़ाना चाहते थे. 

ये भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने BJP को बताया चंबल का डकैत, कहा- 'राष्ट्रपति शासन' से डराने की कोशिश

अभिनेता ने स्वीकार किया कि कोविड-19 के कारण उनकी सेहत जोखिम में थी. किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बहुत कम थी. उन्‍होंने कहा, 'जब मैं सिंगापुर के अस्पताल में भर्ती हुआ, तो तमिल लोगों की प्रार्थनाओं से ही मेरा जीवन वापस मिला. डॉक्टरों ने कोविड-19 के कारण मुझे होने वाले खतरे को बताया लेकिन यदि मैं लोगों के लाभ के लिए अपनी जान भी दे देता हूं तो मुझसे ज्‍यादा खुश कोई नहीं होगा.' 

अभिनेता ने यह भी कहा कि यह तमिलनाडु के भाग्य को बदलने का समय है और उन्‍होंने उम्मीद भी जताई कि वे इस सोच के साथ सब कुछ बदलेंगे, कि 'अभी नहीं तो कभी नहीं'. उन्‍होंने लोगों से समर्थन देने की अपील करते हुए कहा, 'इस परिवर्तन में मैं सिर्फ एक छोटा सा उपकरण हूं. अगर मैं जीतता हूं तो यह लोगों की जीत है.' 

वर्तमान में दिग्गज अभिनेता हैदराबाद में हैं और अपनी फिल्म 'अन्नाथे'  की शूटिंग पूरी कर कर रहे हैं. 

 

Trending news