कानपुर: चौकी इंचार्ज का शराब पीते वीडियो हुआ वायरल, SSP ने फौरन की ये कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1733957

कानपुर: चौकी इंचार्ज का शराब पीते वीडियो हुआ वायरल, SSP ने फौरन की ये कार्रवाई

कानपुर के पुलिस कप्तान (SSP) डॉ प्रीतिंदर सिंह (Dr Preetinder Singh) ने जाजपुर चौकी प्रभारी जगप्रताप सिंह परिहार के निलंबन का आदेश जारी करते हुए, पूरे प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं.

चौकी प्रभारी की खुलेआम शराब पार्टी के बाद एसएसपी ने फौरन निलंबित कर दिया

कानपुर: शहर की घाटमपुर कोतवाली स्थित जाजपुर चौकी (Jazpur Chowki) के प्रभारी जेपी परिहार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया. वर्दी में साथी पुलिसकर्मियों के साथ खुलेआम जाम टकराने का वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई. कानपुर के पुलिस कप्तान (SSP) डॉ प्रीतिंदर सिंह (Dr Preetinder Singh) ने जाजपुर चौकी प्रभारी जगप्रताप सिंह परिहार के निलंबन का आदेश जारी करते हुए पूरे प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं. वायरल वीडियो में जेपी परिहार खुले आम वर्दी में कानून को ताक पर रखकर शराबखोरी कर रहे थे. वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

  1. घाटमपुर की जाजपुर चौकी इंचार्ज का वीडियो वायरल
  2. वर्दी में साथी पुलिस वालों के साथ की थी शराब पार्टी     
  3. पुलिस कप्तान ने किया निलंबित, जांच के आदेश जारी

ये भी पढ़ें- म्यांमार: रोहिंग्या मुसलमानों के शिविरों पर Corona का हमला, बेकाबू हो सकते हैं हालात

ड्यूटी कोड का उल्लंघन
ताजा मामले में चौकी इंचार्ज परिहार ढाबे में बैठकर पुलिस की वर्दी में शराब का लुफ्त उठा रहे थे. तभी उनका वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया. 

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आ रह है कि दरोगा जेपी सिंह और उनके साथ अन्य पुलिसकर्मी भी उनके साथ शराब पी रहे हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक चौकी इंचार्ज कई बार शराब के नशे में ही दबिश देने पहुंच जाते थे और उनकी ड्यूटी के दौरान शराब पीने की शिकायतें भी उच्चाधिकारियों तक पहले भी पहुंचाई गईं थीं.

VIDEO

Trending news