भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के अंडरगार्मेंट पर मिला 'स्पर्म', समर सिंह का होगा DNA टेस्ट
Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के अंडरगार्मेंट पर मिला 'स्पर्म', समर सिंह का होगा DNA टेस्ट

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में अभी भी कई गुत्थी उलझी हुई है. उभरती हुई अभिनेत्री को आखिरकार ये खौफनाक कदम क्यों उठाना पड़ा. इस हाई प्रोफाइल मामले में जांच चल रही है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के अंडरगार्मेंट पर मिला 'स्पर्म', समर सिंह का होगा DNA टेस्ट

Akanksha Dubey: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में अभी भी कई गुत्थी उलझी हुई है. उभरती हुई अभिनेत्री को आखिरकार ये खौफनाक कदम क्यों उठाना पड़ा. इस हाई प्रोफाइल मामले में जांच चल रही है. इस बीच सुसाइड केस में चौंकाने वाला अपडेट सामने आया है. भोजपुरी अभिनेत्री के कपड़ों की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. उनके अंडरगार्मेंट पर स्पर्म मिला है. जिसके बाद पुलिस आरोपियों का डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी में है.

याद दिला दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आकांशा दुबे की लाश 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल के कमरे में मिली थी. उनकी मौत के बाद उनके कथित प्रेमी समर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. उनकी मौत के बाद कई सवाल अब भी ऐसे हैं जिनका जवाब अभी तक नहीं मिला है. एक्ट्रेस की मां ने यह भी आरोप लगाया था कि समर सिंह ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया था. मामले की जांच पड़ताल चल रही है.

fallback

आकांक्षा दुबे द्वारा आत्महत्या के समय पहने गए कपड़ों की जांच में हुए खुलासे ने सभी को चौंका दिया है. आकांक्षा के अंडरगारमेंट्स में स्पर्म मिलने से जांच कर रही टीम भी पहले से ज्यादा सक्रिय हो गई है. इस चौंकाने वाली रिपोर्ट के सामने आने के बाद आरोपी समर सिंह और संजय सिंह समेत चार और लोगों का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा. इसके लिए पुलिस ने कोर्ट से डीएनए टेस्ट की अनुमति मांगी है.

पुलिस आकांक्षा दुबे मामले में आरोपी समर सिंह, संजय सिंह, संदीप सिंह और अरुण पांडेय का डीएनए सैंपल लेकर आगे की जांच करेगी. एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में समर सिंह और संजय सिंह जेल में हैं. आकांक्षा को आखिरी बार संदीप सिंह के साथ देखा गया था. सुसाइड से पहले एक्ट्रेस एक पार्टी से लौटी थीं, तभी संदीप सिंह उन्हें छोड़ने होटल आए थे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news