Dhirendra Shastri के खिलाफ बोलना कश्मीरी युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया FIR
Advertisement
trendingNow11720733

Dhirendra Shastri के खिलाफ बोलना कश्मीरी युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने दर्ज किया FIR

Bajrang dal FIR on waqar Bhatti: जम्मू पुलिस ने एक विशेष समुदाय के लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में कश्मीरी कार्यकर्ता वकार भट्टी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी है.

फाइल फोटो

Bageshwar Baba New Update: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों और दिव्य दरबार की वजह से चर्चा में रहते हैं. धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ बोलने पर एक कश्मीरी एक्टिविस्ट के ऊपर एफ आई आर (FIR) दर्ज की गई है. राष्ट्रीय बजरंग दल की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रमुख राकेश कुमार की शिकायत पर वकार भट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. वकार भट्टी पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 295 A के तहत मामला दर्ज किया गया है. राकेश कुमार ने आरोप लगाया है कि भट्टी ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है. थाना प्रभारी नीरज चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वकार भट्टी के खिलाफ IPC की धारा 295 A के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बिहार में धीरेंद्र शास्त्री की कथा पर बवाल

आपको बता दें कि हाल ही में बिहार के पटना में धीरेंद्र शास्त्री की पांच दिवसीय कथा आयोजित की गई थी जिसे लेकर तमाम राजनीतिक दल एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए थे. यहां भाजपा सांसद मनोज तिवारी और गिरिराज सिंह समेत अन्य बीजेपी नेता खुद धीरेंद्र शास्त्री का स्वागत करने पटना एयरपोर्ट पहुंच गए. वहीं, भाजपा की विपक्षी पार्टियों ने धीरेंद्र शास्त्री को डायरेक्ट और इनडायरेक्ट तौर पर घेर लिया.

कौन हैं धीरेंद्र शास्त्री?

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सर्च किया जा रहा है. धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों और दिव्य दरबार की वजह से चर्चा में रहते हैं. उनका दावा है कि वह बिना बोले लोगों के मन की बात जान सकते हैं. पहली बार मीडिया का कैमरा धीरेंद्र शास्त्री की तरफ तब मुड़ा जब महाराष्ट्र की संस्था अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने उन पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया. श्याम मानव का दावा था कि धीरेंद्र शास्त्री के पास कोई सिद्धि नहीं है. इसके अलावा श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज भी किया था. बता दें कि श्याम मानव अखिल भारतीय अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति (ABANS) के संस्थापक और राष्ट्रीय संयोजक भी हैं.

(इनपुट: एजेंसी)

Trending news