Akhilesh Yadav Meets Azam Khan: अखिलेश और आजम के बीच सिब्बल कराएंगे सुलह! आज दिल्ली में होगी अहम मुलाकात
Advertisement
trendingNow11204063

Akhilesh Yadav Meets Azam Khan: अखिलेश और आजम के बीच सिब्बल कराएंगे सुलह! आज दिल्ली में होगी अहम मुलाकात

Akhilesh Yadav Meets Azam Khan: सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में आजम खान से मिलने जा सकते हैं. इस दौरान कपिल सिब्बल भी मौजूद रह सकते हैं. बता दें कि इन दिनों दोनों नेताओं के बीच नाराजगी की खबरें सामने आ रही हैं.

Akhilesh Yadav Meets Azam Khan: अखिलेश और आजम के बीच सिब्बल कराएंगे सुलह! आज दिल्ली में होगी अहम मुलाकात

Akhilesh Yadav Meets Azam Khan: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव आज (बुधवार को) आजम खान से मुलाकात कर सकते हैं. सपा नेता आजम खान दिल्ली के सर गंगाराम अस्‍पताल में भर्ती हैं. अखिलेश के साथ कपिल सिब्बल भी आजम खान से मिलने जा सकते हैं.

आज दिल्ली में हो सकती है मुलाकात

पिछले दिनों में अखिलेश यादव और आजम खान के बीच नाराजगी की खबरें सामने आईं. आजम खान हाल ही में जल से बाहर आए हैं, लेकिन अखिलेश यादव ने उनसे अभी तक मुलाकात तक नहीं की. जानकारों की मानें तो अखिलेश यादव ने कपिल सिब्बल को राज्यसभा में समर्थन देकर आजम खान की नाराजगी दूर करने की कोशिश की. बता दें कि कपिल सिब्बल ही आजम खान का केस लड़ रहे हैं. उन्होंने ही आजम को जेल से रिहा कराया है. इसके पहले सोमवार अखिलेश यादव ने को जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री फारूख अब्‍दुल्‍ला ने आजम खान से मुलाकात की थी.

सर गंगाराम अस्पताल में चल रहा है इलाज

गौरतलब है कि आजम खान को रविवार को स्वास्थ्य जांच के लिए दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, अब उनकी हालत पूरी तरह स्थिर है. वो 20 मई को उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल से रिहा हुए थे. उन्हें हाईकोर्ट ने धोखाधड़ी मामले में अंतरिम जमानत प्रदान की थी. 

कोर्ट ने हाल ही में दी जमानत

इसका साथ ही हाईकोर्ट ने आजम खान की जमानत से जुड़ी इलाहाबाद हाईकोर्ट की शर्त पर रोक लगा दी.खान ने अपनी याचिका में दावा किया था कि ये शर्त उनके जौहर विश्वविद्यालय के एक हिस्से को ढहाने से संबंधित है, जिसे कथित तौर पर शत्रु संपत्ति पर कब्जा करके बनाया गया था.

ये भी पढ़ें- टीना डाबी की वेडिंग एल्बम आई सामने, यहां देखें मेहंदी से शादी तक की तस्वीरें

LIVE TV

Trending news