पहली तनख्वाह से लेकर पिता की आखिरी ख्वाहिश तक...जब स्मृति ईरानी ने खोले जिंदगी के बड़े राज
Advertisement
trendingNow12025635

पहली तनख्वाह से लेकर पिता की आखिरी ख्वाहिश तक...जब स्मृति ईरानी ने खोले जिंदगी के बड़े राज

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने पिता की तस्वीर पीएम मोदी (PM Modi) के साथ पोस्ट की थी. इससे जुड़े सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरे पिता पुराने ख्यालात के हैं. उनकी आखिरी ख्वाहिश थी कि वो प्रधानमंत्री मोदी जी से मिलना चाहते हैं. पढ़िए क्या था पूरा वाकया...

फाइल फोटो

Smriti Irani News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने Zee Real Hero शो में खुद को लेकर कई ऐसे खुलासे किए, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. बीजेपी नेता स्मृति ईरानी की कई बातें बेहद हैरान वाली हैं. आपको बता दें कि स्मृति ईरानी को केंद्र सरकार द्वारा अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय (Ministry of Minority Affairs) की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसके अलावा स्मृति ईरानी महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का कार्यभार संभालती हैं. केंद्रीय मंत्री ने बताया कि उन्होंने पहली नौकरी टेलीविजन में Zee Tv के साथ शुरू की थी जिसमें उनकी तनख्वाह सिर्फ 800 रुपये थी.

पिता की पीएम मोदी के साथ तस्वीर

स्मृति ईरानी ने अपने पिता की तस्वीर पीएम मोदी (PM Modi) के साथ पोस्ट की थी. इससे जुड़े सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मेरे पिता पुराने ख्यालात के हैं. वो मेरे घर का पानी भी नहीं पीते हैं. उन्होंने बताया कि मेरे पिता मेरी शादी के बाद महज 3 बार घर पर आए हैं. पीएम मोदी के साथ पिता की तस्वीर पर स्मृति ईरानी ने कहा कि मेरे पिता को उनसे मिलने से तीन दी पहले ही चोट लगी थी. उनकी मरहम पट्टी हुई. उस दौरान पिता जी ने मुझसे कहा कि उनकी आखिरी ख्वाहिश है कि वो प्रधानमंत्री मोदी जी से मिलना चाहते हैं. उन्हें सामने से देखना चाहते हैं. इसके बाद स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री कार्यालय से बात की.

मुलाकात के बाद पिता जी ने क्या कहा?

स्मृति ईरानी ने कहा कि यह उनकी खुशनसीबी है कि पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने व्यस्त समय में से वक्त निकाला और उन्होंने मुलाकात के लिए हामी भरी. पीएम मोदी के मिलने के लिए स्मृति ईरानी अपने पिता को लेकर उनके ऑफिस पहुंचीं. मीटिंग के बाद तीनों ही मुस्कुराते हुए पीएम ऑफिस के बाहर निकलें. इस मीटिंग के दो दिन बाद स्मृति ईरानी ने उनसे फोन पर बात की. उन्होंने पिता से पूछा आप दो दिन पहले जाने की बात कह रहे थे, अब क्या हुआ? इस पर पिता ने रिप्लाई दिया कि अब मोदी जी को देख लिया है, लगता है लंबी गाड़ी चलने वाली है.

Trending news