Shraddha Murder: चाइनीज चौपर से किए टुकड़े, कहां फेंका सिर, किधर छुपाई आरी? नार्को टेस्ट में आफताब ने दिए जवाब
Advertisement

Shraddha Murder: चाइनीज चौपर से किए टुकड़े, कहां फेंका सिर, किधर छुपाई आरी? नार्को टेस्ट में आफताब ने दिए जवाब

Aaftab Poonawalla Narco Test: आफताब से पूछा गया कि क्या उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की थी, इसके जवाब में उसने कहा हां, मैंने ही उसकी हत्या की. उसने बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए चाइनीज चौपर यानी चाकू का भी इस्तेमाल किया था.

Shraddha Murder: चाइनीज चौपर से किए टुकड़े, कहां फेंका सिर, किधर छुपाई आरी? नार्को टेस्ट में आफताब ने दिए जवाब

Shraddha Walkar murder case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने नार्को टेस्ट के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं. दिल्ली पुलिस के सामने उसने हत्या की पूरी कहानी बताई और कहा कि वो शुरू से सच बोल रहा है. उसने कोई झूठ नहीं बोला है. अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके 35 टुकड़े करने की बात स्वीकार करते हुए आफताब ने बताया कि हत्या के बाद टुकड़ों का उसने क्या किया. दिल्ली में रोहिणी के एक अस्पताल में आफताब का दो घंटे तक नार्को टेस्ट किया गया.

इस दौरान आफताब से पूछा गया कि क्या उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की थी, इसके जवाब में उसने कहा हां, मैंने ही उसकी हत्या की. उसने बताया कि हत्या के दौरान वो गुस्से में था, क्योंकि श्रद्धा उससे अलग होना चाहती थी. इसके बाद पूछा गया कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने के बाद उसे कैसे ठिकाने लगाया? इस पर उसने कहा कि टुकड़ों को जंगल में फेंक दिया था.

किस हथियार से किए शव के टुकड़े और कहां फेंकी आरी?
उसने दिल्ली पुलिस के सामने बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए चाइनीज चौपर यानी चाकू का भी इस्तेमाल किया था. इसके साथ ही आफ़ताब ने नार्को टेस्ट के दौरान कुबूल किया कि उसने जिस आरी से श्रद्धा के शव को काटा था उस आरी को गुरुग्राम में अपने दफ्तर के पास झाड़ियों में कहीं फेक दिया था.

सिर को कहां फेंका?
आफताब ने दिल्ली पुलिस के सामने ये भी खुलासा किया है कि उसने श्रद्धा के सिर को महरौली के जंगल में ही फेंका था. दिल्ली पुलिस के सूत्रों से ये भी पता चला कि आफताब ने श्रद्धा के फोन को मुंबई में समुद्र में फेंक दिया था जो अभी तक दिल्ली पुलिस बरामद नहीं कर पाई है.

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, नार्को टेस्ट पूरी तरह सफल रहा और टेस्ट की प्रक्रिया भी पूरी हो गई है. उन्होंने बताया कि आफताब की तबीयत भी ठीक है.

आफताब पर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव को करीब 18 दिनों तक अपने फ्रीज में रखा और रोज रात में जंगल में उसे फेंकता रहा. पुलिस ने इस मामले में मृतक लड़की के पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया था और 12 नवंबर को उसे गिरफ्तार कर लिया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news