Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या के पीछे कोई दूसरी लड़की? अब पुलिस Bumble App से मांगेगी ये जानकारी
Advertisement

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या के पीछे कोई दूसरी लड़की? अब पुलिस Bumble App से मांगेगी ये जानकारी

Bumble App: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) बंबल डेटिंग ऐप (Bumble App) को लेटर लिखकर आफताब अमीन पूनावाला की जानकारी मांगेंगी.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा की हत्या के पीछे कोई दूसरी लड़की? अब पुलिस Bumble App से मांगेगी ये जानकारी

Delhi Police Bumble Dating App: मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉकर की हत्या मामले में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इस मामले में बंबल ऐप (Bumble App) की जांच करेगी और डेटिंग ऐप को लेटर लिखकर मामले की और जानकारी मांगेगी. बता दें कि श्रद्धा वॉकर और हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की मुलाकात बंबल डेटिंग ऐप के जरिए ही हुई थी.

श्रद्धा की हत्या के पीछे थी कोई दूसरी लड़की?

श्रद्धा हत्याकांड मामले (Shraddha Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) आफताब अमीन पूनावाला के प्रोफाइल की जानकारी बंबल ऐप (Bumble App) से मांग रही है.दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आफताब के प्रोफाइल की जानकारी हासिल करना चाहती है, ताकि उन महिलाओं का विवरण मिल सके, जो आफताब के घर उस समय उससे मिलने आई जब श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े रेफ्रिजरेटर में रखा था. पुलिस संभावना तलाश रही है कि कहीं इसमें से कोई महिला हत्या के पीछे का कारण तो नहीं है.

लड़कियों से बात करना बनी श्रद्धा की हत्या की वजह?

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सूत्रों के अनुसार, आरोपी आफताब के मोबाइल फोन और उससे पूछताछ में खुलासा हुआ है कि 18 मई को दोनों के झगड़े की वजह श्रद्धा का शक था. श्रद्धा को ऐसा लगता था कि आरोपी आफताब किसी और लड़की से बात करता है, क्योंकि इसके फोन की कॉलिंग लिस्ट और चैटिंग से उसको शक हो गया था.

इससे पहले भी दोनों में इस बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. दरअसल, आफताब कई लड़कियों से बात करता था और ये बात श्रद्धा को पसंद नही थी. इसी वजह से दोनों में झगड़ा होता था. 18 मई को भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी. पुलिस अब आफताब के टच में रहने वाली लड़कियों से पूछताछ कर सकती है.

हत्या के बाद दूसरी लड़की को घर लाया था आफताब

आफताब की गिरफ्तारी के बाद अब जो जानकारी सामने आई है वो काफी हैरान करने वाली है और पता चला है कि श्रद्धा का मौत के घाट उतारने के बाद आफताब दूसरी लड़की को डेट कर रहा था. श्रद्धा के मर्डर के कुछ दिनों बाद ही आफताब ने डेटिंग ऐप के जरिए एक दूसरी को अपने घर बुलाया और उसी कमरे में उसके साथ सेक्स किया, जिस कमरे में श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स रखे थे. इस दौरान आफताब ने श्रद्धा के कई बॉडी पार्ट्स को छुपाकर कबर्ड में रख दिए थे.

डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी श्रद्धा और आफताब की मुलाकात

श्रद्धा दिल्ली आने से पहले मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करती थी और इसी दौरान एक डेटिंग ऐप के जरिए आफताब से उसकी मुलाकात हुई थी. मुलाकात धीरे-धीरे में प्यार में बदल गई और फिर दोनों मुंबई में ही एक घर लेकर लिव-इन में रहने लगे, लेकिन परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था, जिसके बाद श्रद्धा ने परिवार से बातचीत करना भी बंद कर दिया. इसके कुछ दिन बाद श्रद्धा और आफताब ने मुंबई छोड़ने का फैसला कर लिया और दिल्ली चले आए. 8 मई को दोनों दिल्ली पहुंचे थे और इसके बाद 18 मई को आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी. श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब ने बड़ी क्रूरता से उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए और उसे फ्रिज में रख दिया. इसके बाद वह धीरे-धीरे शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाता रहा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news