Shraddha Murder Case: जांच में पुलिस को अब तक मिलीं 18 हड्डियां, आफताब के घर की टाइल्स पर मिले खून के धब्बे
Advertisement
trendingNow11452569

Shraddha Murder Case: जांच में पुलिस को अब तक मिलीं 18 हड्डियां, आफताब के घर की टाइल्स पर मिले खून के धब्बे

Delhi Police Investigation: श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अभी तक चेहरे के जबड़े के हिस्से समेत 18 हड्डियां बरामद की हैं, जिनकी जांच सीबीआई की सीएफएसएल टीम (CFSL Team) कर रही है.

Shraddha Murder Case: जांच में पुलिस को अब तक मिलीं 18 हड्डियां, आफताब के घर की टाइल्स पर मिले खून के धब्बे

Shraddha Murder Case Evidence: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम लगातार श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) के जांच में जुटी है और लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अभी तक चेहरे के जबड़े के हिस्से समेत 18 हड्डियां बरामद की हैं. इन हड्डियों को दिल्ली के महरौली, छतरपुर, मैदानगढ़ी और गुरुग्राम से बरामद किया गया है. अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये हड्डियां इंसान की हैं या नहीं. इस बात का पता लगाने के लिए हड्डियों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.

CFSL की रिपोर्ट से सच आएगा सामने

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से बरामद 18 हड्डियों की जांच सीबीआई की सीएफएसएल टीम (CFSL Team) कर रही है. सीएफएसएल एक से दो हफ्ते के अंदर रिपोर्ट दे सकती है और रिपोर्ट आने बाद ही यह पता चल पाएगा कि ये हड्डियां इंसान की हैं या नहीं.

टाइल्स के बीच मिले खून के धब्बे

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और सीबीआई की सीएफएसएल टीम (CFSL Team) को आफताब के घर की टाइल्स के बीच से खून के धब्बे मिले हैं. इसके अलावा पुलिस को अब तक की जांच में कई अहम साइंटिफिक सबूत भी मिले हैं. इसके साथ ही पुलिस ने यह भी बताया है कि आफताब और श्रद्धा का कई बार ब्रेकअप हुआ था. बताया जा रहा है कि अब दोनों रूममेट की तरह रह रहे थे.

हिमाचल और मुंबई में दिल्ली पुलिस कर रही है जांच

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) राष्ट्रीय राजधानी के अलावा श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) की जांच हिमाचल प्रदेश और मुंबई में भी कर रही है. पुलिस हिमाचल में आफताब और श्रद्धा के टूर से कड़ियां जोड़ रही है. इसके अलावा मुंबई में चश्मदीदों, श्रद्धा के दोस्तों, और परिवार के बयान कर रही है. श्रद्धा केस की जांच में साइबर सेल IFSO यूनिट, साउथ स्पेशल स्टाफ समेत तकरीबन 200 पुलिसकर्मी लगे हैं.

दिल्ली पुलिस के लिए अगले 4 दिन सबसे अहम

श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) की जांच कर रही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के लिए अगले 4 दिन सबसे अहम हैं. पुलिस ने आज आरोपी आफताब को एक बार फिर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. बता दें कि किसी को भी जेल भेजने से पहले पुलिस आरोपी को 14 दिनों तक पुलिस कस्टडी में ले सकती है और दिल्ली पुलिस पहले ही आफताब को 10 दिन की कस्टडी ले चुकी थी. लिहाजा, अब पुलिस के पास सिर्फ 4 दिन और हैं.

अब क्या होगा दिल्ली पुलिस का अगला कदम?

कोर्ट में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि आफताब ने एक स्कैच बनाकर एक तालाब के बारे में बताया है, जहां उसे लेकर जाना है. इसके अलावा पुलिस ने 18 मई के बाद आफताब के मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर एक रुट तैयार किया है, जिसके आधार पर वो उसके वहां जाने की जानकारी जुटाकर तलाशी अभियान चलाने में लगी हुई है.
(इनपुट- प्रमोद शर्मा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news