Sanjay Raut: संजय राउत ने बागी विधायकों को दी चुनौती, कहा- वापस आने का जो टाइम दिया था वो हुआ पूरा
Advertisement
trendingNow11231096

Sanjay Raut: संजय राउत ने बागी विधायकों को दी चुनौती, कहा- वापस आने का जो टाइम दिया था वो हुआ पूरा

Maharashtra political turmoil: महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी है. शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने साथ 40 से अधिक विधायकों के होने का दावा किया है. इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि हम हार नहीं मानेंगे, अब लड़ाई सड़क पर लड़ी जाएगी.

फाइल फोटो

Shiv Sena leader Sanjay Raut: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हम हार मानने वालों में से नहीं हैं. बागी विधायकों पर उन्होंने कहा कि हमने उनको वापस आने का मौका दिया, लेकिन अब समय निकल चुका है. आपको हमारा चैलेंज है, आप वापस आइए.

बागी विधायकों पर निशाना

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार (Maha Vikas Aghadi Govt) पर खतरा मंडरा रहा है. शिवसेना के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे ने लगभग 12 निर्दलीय और छोटे दलों के अलावा 40 से अधिक विधायकों के समर्थन का दावा किया है. इस बीच संजय राउत ने अपनी सरकार और बागी विधायकों पर निशाना साधा है.

उद्धव ठाकरे बने रहेंगे मुख्यमंत्री

संजय राउत ने कहा कि हम हार नहीं मानने वाले हैं. हम जीतकर रहेंगे. हमारी लड़ाई सड़क पर भी जारी रहेगी. हमने जो करना था, कर लिया, अब सड़क पर लड़ाई जीतेंगे. हम पूरी तरह से तैयार हैं. उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

वापस आने का दिया मौका

शिवसेना नेता ने बागी विधायकों से कहा कि अब समय हाथ से निकल चुका है. हमने उनको वापस आने का मौका दिया था. हमने पूरी तैयारी कर ली है. आपको हमारा चैलेंज है, आपस वापस आइए.   

ये भी पढ़ेंः Corona Vaccination: कोविड वैक्सीनेशन ने एक साल में बचाई 42 लाख लोगों की जान, चौंकाने वाला खुलासा

बागी विधायकों की नहीं थी जानकारी

महाराष्ट्र सरकार के सूत्रों के मुताबिक, MLC चुनावों के बाद जब बागी विधायक गुजरात की तरफ बढ़ रहे थे, तब उनके साथ कोई भी सिक्योरिटी गार्ड या PA नहीं था. ऐसे में किसी को भी उनके मूवमेंट की जानकारी नहीं थी.

चिट्ठी का दिया जवाब

वहीं, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के समर्थक शिवसैनिकों ने शिंदे गुट की तरफ से आई चिट्ठी का जवाब दूसरी चिठ्ठी से दिया है. चिठ्ठी में लिखा है कि शिवसेना की वजह से आपकी जीत हुई है. शिंदे साहब, 'अब आने वाले चुनावों में संभाजी नगर पश्चिम से शिवसेना ही जीतेगी वो भी आपके बिना.

LIVE TV

Trending news