Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा के साथ वायरल तस्वीर पर भड़के थरूर, खुद बताई फोटो के पीछे की ये असलियत
Advertisement

Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा के साथ वायरल तस्वीर पर भड़के थरूर, खुद बताई फोटो के पीछे की ये असलियत

Mahua Moitra Shashi Tharoor Pic: कांग्रेस सांसद शशि थरूर की टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के साथ एक तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर वायरल कर रहे हैं.

Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा के साथ वायरल तस्वीर पर भड़के थरूर, खुद बताई फोटो के पीछे की ये असलियत

Mahua Moitra Shashi Tharoor Pic: कांग्रेस सांसद शशि थरूर की टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के साथ एक तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर वायरल कर रहे हैं. तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट किए जाने पर थरूर का गुस्सा सामने आया है. उन्होंने कहा कि यह चीप पॉलिटिक्स है.

उन्होंने तस्वीरों को क्रॉप कर इंटरनेट पर वायरल किये जाने की सोमवार को आलोचना की. इस तस्वीर में शशि थरूर को तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के साथ देखा जा सकता है. थरूर ने कहा कि वह मोइत्रा के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे, जिसमें उनकी बहन समेत करीब 15 लोग मौजूद थे. जन्मदिन पार्टी में ली गयी तस्वीर को क्रॉप करके उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. यह ओछी राजनीति है. यह उस बच्ची (महुआ) की जन्मदिन पार्टी थी. माना वह बच्ची नहीं है, लेकिन मेरे लिए वह उसी तरह है. वह सांसद (महुआ), मुझसे 20 साल छोटी हैं.

थरूर ने कहा कि उनकी जन्मदिन पार्टी में करीब 15 लोग शामिल हुए थे, जिनमें मेरी बहन भी थीं. पूरी तस्वीर दिखाने के बजाय वे लोग उसके कटे हुए हिस्से को प्रसारित कर रहे हैं. कांग्रेस सांसद ने कहा कि वह इस तरह के लोगों को तवज्जो नहीं देते और जनता के लिए काम करने में व्यस्त रहते हैं. वे इसे निजी मुलाकात की तरह दिखा रहे हैं, अगर ऐसा था तो, फिर तस्वीर किसने खींची.

मोइत्रा ने भी पहले कहा था कि भारतीय जनता पार्टी की ‘ट्रोल सेना’ द्वारा सोशल मीडिया पर डाली जा रहीं उनकी कुछ निजी तस्वीरों को देखकर उन्हें हंसी आ रही है. मुझे सफेद ब्लाउज से ज्यादा हरी ड्रेस पहनना बेहतर लगता है. और तस्वीर काटने की क्या जरूरत है. डिनर में शामिल अन्य लोगों को भी तो दिखाया जाए. बंगाल की महिलाएं कैसे अपनी लाइफ जीती हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news