Shafiqur Rahman Barq: 'देश किसी के बाप की जागीर नहीं', विवादित सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के फिर बिगड़े बोल
Advertisement

Shafiqur Rahman Barq: 'देश किसी के बाप की जागीर नहीं', विवादित सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के फिर बिगड़े बोल

Shafiqur Rahman Barq Controversial Statement: समाजवादी पार्टी के विवादित सांसद ने मुस्लिम विक्टिम कार्ड खेलते हुए एक बार फिर बिगड़े बोल बोले हैं. उन्होंने मोदी सरकार को धमकी देते हुए कहा है कि देश किसी की जागीर नहीं है. 

Shafiqur Rahman Barq: 'देश किसी के बाप की जागीर नहीं', विवादित सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के फिर बिगड़े बोल

Shafiqur Rahman Barq Latest Controversial Statement: यूपी के संभल (Sambhal) से समाजवादी पार्टी के विवादित सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने एक बार फिर देश और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बिगड़े बोल बोले हैं. बर्क ने कहा कि हिंदुस्तान किसी के बाप की जागीर नहीं है. संविधान ने मुसलमानों को देश में रहने का हक दिया है लेकिन मौजूदा सरकार संविधान के खिलाफ काम कर मुसलमानों को देश में जीने का हक भी नहीं दे रही है. 

'मुसलमानों के साथ हो रहा जुल्म'

बर्क ने दावा किया कि देश में मुसलमानों के साथ जुल्म हो रहा है. धार्मिक नारे न लगाने पर मुस्लिमों के साथ मॉब लिंचिंग की जा रही है. उन्होंने मांग की कि बीजेपी सरकार देश में मुस्लिमों में चैन से जीने दे. वे (Shafiqur Rahman Barq) गुजरात में कथित तौर पर धार्मिक नारे न लगाने पर संभल के मुस्लिम जींस कारीगर पर जानलेवा हमले के मामले में बोल रहे थे. 

'देश किसी के बाप की जागीर नहीं है'

शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने ने कहा कि मुस्लिम देश के खिलाफ नहीं है. वे भी देश का भला चाहते हैं, इसलिए उन्हें भी चैन से देश में जीने दिया जाए. उन्होंने बिगड़े बोल बोलते हुए कहा कि 'देश किसी के बाप की जागीर नहीं है'. बर्क ने कहा कि संविधान ने देश के मुस्लिमों को भी यहां रहने का हक दिया है. देश में रहने वाले सभी धर्म और मजहब के लोगो को देश में रहने का हक है. 

'मस्जिद तोड़कर मंदिर बनाए जा रहे'

बर्क (Shafiqur Rahman Barq) यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार संविधान के खिलाफ काम कर मुस्लिमों को परेशान कर रही है. उन्हें जीने का हक भी नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने दावा किया कि देश में मस्जिदों को तोड़कर मंदिर बनाए जा रहे है. सपा सांसद ने कहा कि जब मुस्लिमों पर जुल्म हो रहा हो तो वे बीजेपी का समर्थन कैसे कर सकता हैं. बर्क ने आरोप लगाया कि बीजेपी देश में नफरत का माहौल पैदा कर रही है. हमें इसे खत्म करना है.  

Trending news