Sakshi Murder: नाम साहिल.. हाथ में कलावा? साक्षी का हत्यारा कौन है? लव जिहाद तो नहीं?
Advertisement
trendingNow11716237

Sakshi Murder: नाम साहिल.. हाथ में कलावा? साक्षी का हत्यारा कौन है? लव जिहाद तो नहीं?

Shahbad Dairy Sakshi Murder Case: दिल्ली में दरिंदगी से की गई नाबालिग साक्षी की हत्या ने पूरे देश को चौंका दिया है. बेरहम आरोपी ने लड़की पर चाकू और पत्थर से इतने वार किए कि उसका दम निकल गया. फरार आरोपी साहिल की गिरफ्तारी के बाद अब इस घटना में 'लव जिहाद' के एंगल की एंट्री हो गई है.

Sakshi Murder: नाम साहिल.. हाथ में कलावा? साक्षी का हत्यारा कौन है? लव जिहाद तो नहीं?

Shahbad Dairy Sakshi Murder Case: दिल्ली में दरिंदगी से की गई नाबालिग साक्षी की हत्या ने पूरे देश को चौंका दिया है. बेरहम आरोपी ने लड़की पर चाकू और पत्थर से इतने वार किए कि उसका दम निकल गया. फरार आरोपी साहिल की गिरफ्तारी के बाद अब इस घटना में 'लव जिहाद' के एंगल की एंट्री हो गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सामने आई उसकी तस्वीर पर तमाम लोगों ने सवाल किए हैं. आरोपी का नाम साहिल है लेकिन उसके हाथ में कलावा क्यों है?

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने आरोपी साहिल की तस्वीर को ट्वीट कर लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है. उन्होंने इस लव जिहाद का मामला बताया है. उन्होंने बेटियों के खिलाफ इसे सुनियोजित हमला करार दिया. उन्होंने यह भी सवाल किया है कि हत्यारे साहिल के मास्टरमाइंड कौन हैं?

बताते चलें कि दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में साहिल नाम के युवक ने इस जघन्य हत्याकांड को बेरहमी से अंजाम दिया. आरोपी ने साक्षी नाम की 16 साल की लड़की को चाकू और पत्थर से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हत्या में साक्षी को 20 से अधिक बार चाकू मारा गया और फिर साहिल ने एक बड़े पत्थर से उसके सिर को कुचल दिया.

साक्षी की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या करने वाले शख्स साहिल को पुलिस ने बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता अपने दोस्त के बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रही थी, तभी साहिल ने उसे रोका और चाकू से उस पर हमला करना शुरू कर दिया. क्रूर हमले में, साहिल पीड़िता को बार-बार चाकू मारता रहा और बाद में उसके सिर को कुचलने के लिए एक ठोस ब्लॉक उठा लिया.

साक्षी और साहिल कथित तौर पर एक रिश्ते में थे और हत्या से एक दिन पहले उनके बीच झगड़ा हुआ था. पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की है. इससे पहले पुलिस उपायुक्त सुमन नलवा ने कहा कि हत्या का मामला कल सामने आया था और मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news