Karnataka में RSS नेता पर हमला, सामने आया चौंकाने वाला Video, 20 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11391845

Karnataka में RSS नेता पर हमला, सामने आया चौंकाने वाला Video, 20 गिरफ्तार

Karnataka News: घटना में RSS नेता गुरुराज कुलकर्णी और उनके 3 सहयोगी पर हमला किया गया था. पुलिस का कहना है कि गुरुराज के सिर पर पत्थर मारा गया.

Karnataka में RSS नेता पर हमला, सामने आया चौंकाने वाला Video, 20 गिरफ्तार

RSS leader attacked in Karnataka: कर्नाटक के हावेरी जिले में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. घटना मंगलवार रात रतिहल्ली इलाके में सामने आई है. वारदात में शामिल 20 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सभी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरएसएस कार्यकर्ता 14 तारीख को होने वाले संगठन के मार्च को लेकर रास्ते का जायजा लेने गए थे और ये घटना हो गई.

कर्नाटक में RSS कार्यकर्ताओं पर फिर हमला

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात हावेरी के रतिहल्ली इलाके में कुछ आरएसएस कार्यकर्ता 14 तारीख को होने वाले आरएसएस के मार्च को लेकर रास्ते का जायजा लेने गए थे. तभी वहां मौजूद कुछ मुस्लिम लोगों के साथ उनकी बहस हो गई. देखते ही देखते आरोपियों ने आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया. एक युवक ने आरएसएस कार्यकर्ता पर पत्थर से भी हमला किया. पीड़ित के सिर में चोट लगी है.

RSS नेता गुरुराज कुलकर्णी जख्मी

घटना में RSS नेता गुरुराज कुलकर्णी और उनके 3 सहयोगी पर हमला किया गया था. पुलिस का कहना है कि गुरुराज के सिर पर पत्थर मारा गया बाकी कार्यकर्ता बचकर भागने लगे तो उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया. इसी बीच पुलिस की टीम वहां पहुंच गई और हालात को काबू में लेकर सभी RSS कार्यकर्ताओं को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

20 आरोपियों की गिरफ्तारी

गुरुराज कुलकर्णी की शिकायत पर पुलिस ने स्थानीय अंजुमन कमिटी के प्रेसिडेंट सहित 20 लोगों को अरेस्ट किया है. इस घटना के बाद शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news