Robert Vadra: 'संसद में उनकी कोई जगह नहीं', महिला सुरक्षा-किसानों पर बोलते हुए रॉबर्ट वाड्रा का कंगना रनौत पर निशाना
Advertisement
trendingNow12407611

Robert Vadra: 'संसद में उनकी कोई जगह नहीं', महिला सुरक्षा-किसानों पर बोलते हुए रॉबर्ट वाड्रा का कंगना रनौत पर निशाना

Robert Vadra Hits Out At Kangana Ranaut: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने किसान आंदोलन पर कमेंट के लेकर बीजेपी सांसद कंगना रनौत पर तीखा हमला किया है. हैदराबाद में महिला सुरक्षा जैसे कई मुद्दों पर अपनी राय रखते हुए वाड्रा ने संसद में रनौत की मौजूदगी को ही सवालों के घेरे में ला दिया.

Robert Vadra: 'संसद में उनकी कोई जगह नहीं', महिला सुरक्षा-किसानों पर बोलते हुए रॉबर्ट वाड्रा का कंगना रनौत पर निशाना

Robert Vadra News: कारोबारी और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने किसान आंदोलन के विरोध से जुड़े बयानों को लेकर बीजेपी सांसद कंगना रनौत पर निशाना साधा है. यहां तक की वाड्रा ने संसद में रानौत की उपस्थिति पर कड़ा एतराज जताया है. रनौत के हालिया बयानों के जवाब में वाड्रा ने कहा, "वह एक महिला हैं, महिलाओं की सुरक्षा और प्रतिनिधित्व महत्वपूर्ण है. लेकिन वह संसद में रहने के लायक नहीं हैं." 

कंगना रनौत की शैक्षणिक योग्यता पर रॉबर्ट वाड्रा का सवाल

तेलंगाना के हैदराबाद शहर में रॉबर्ट वाड्रा ने शुक्रवार शाम को कंगना रनौत की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठाते हुए कहा, "वह सार्वजनिक कल्याण पर अपने हितों को प्राथमिकता देती हैं. उन्हें महिलाओं के बारे में भी सोचना चाहिए." बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा ने आगे कहा, "... आजकल हमें महिलाओं के बारे में, उनकी सुरक्षा के लिए चिंतित होने की जरूरत है और महिलाओं के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह गलत है. मैं अपने देश के सभी पुरुषों से महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सोचने का अनुरोध करता हूं."

केवल अपने बारे में सोचती हैं रनौत, वाड्रा का तीखा हमला

महिला सुरक्षा के मुद्दे पर बात करते हुए वाड्रा ने आगे कहा,  "...मैं कहूंगा कि बीजेपी को इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिए और महिलाओं के बारे में सोचना चाहिए. उनकी सभी महिला मंत्रियों को सामने आना चाहिए और महिलाओं के लिए खड़ा होना चाहिए... मैं कंगना रनौत का सम्मान करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि उनके लिए संसद में कोई जगह नहीं है. वह पढ़ी-लिखी नहीं हैं और उनके संसद में रहने का कोई कारण नहीं है. मेरी राय में, वह लोगों के बारे में नहीं सोचती हैं, वह केवल अपने बारे में सोचती हैं.''

किसान आंदोलन पर बीजेपी सांसद रनौत के बयान पर विवाद

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि अगर भारत के पास मजबूत नेतृत्व नहीं होता तो अब निरस्त किए जा चुके तीन कृषि कानूनों के खिलाफ तत्कालीन किसानों का विरोध प्रदर्शन देश में "बांग्लादेश जैसी स्थिति" पैदा कर देता. उन्होंने यह भी कहा था कि हिंसक विरोध प्रदर्शन के दौरान ''शवें लटक रही थीं और बलात्कार हो रहे थे.''

ये भी पढ़ें - Assam Jumma Break: CM हिमंत का एक और बड़ा ऐलान, असम असेंबली में दो घंटे का जुम्मा ब्रेक किया रद्द

कंगना रनौत को बीजेपी आलाकमान से मिली सख्त हिदायत 

कंगना रनौत के इस बयान से बीजेपी ने फौरन दूरी बना ली और कड़ी असहमति जताते हुए कहा कि वह पार्टी की ओर बयान देने के लिए अधिकृत नहीं हैं. किसान आंदोलन पर विवादास्पद बयान के लिए बीजेपी आलाकमान से सख्त हिदायत मिलने के कुछ दिनों बाद कंगना रनौत ने गुरुवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की थी. अपने बयान को लेकर विवाद शुरू होने के बाद रनौत भाजपा अध्यक्ष नड्डा से दो बार मुलाकात कर चुकी हैं.
 
ये भी पढ़ें - Champai Soren: चंपई सोरेन के ज्‍वाइन करने से बीजेपी को क्‍या फायदा मिलेगा?

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news