रेप के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार, सच्चाई सामने आई तो फटी रह गईं आंखें
Advertisement
trendingNow11489870

रेप के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार, सच्चाई सामने आई तो फटी रह गईं आंखें

Rape accused became woman in Rajasthan: इस मामले में पुलिस ने 5 दिसंबर को कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया था. इसके बाद उसे पुलिस स्टेशन लेकर जाया गया. पुलिस ने आरोपी शख्स का मेडिकल कराया और रिपोर्ट देखकर सभी चौंक गए.

रेप के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार, सच्चाई सामने आई तो फटी रह गईं आंखें

राजस्थान के सिरोही में रेप के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को उसकी सच्चाई जानने के बाद आंखें फटी की फटी रह गईं. सभी भौचक्के रह गए. सिरोही पुलिस ने रेप के इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि जिस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वो पुरुष नहीं बल्कि महिला है. इस खुलासे के साथ ही महिला पर लगे रेप के आरोप भी खारिज हो गए.

दरअसल, पुरुष के भेष में रहने वाली इस महिला को पुलिस ने रेप और किडनैपिंग के मामले में गिरफ्तार किया था. रेप का मामला खत्म होने के बावजूद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है क्योंकि उस पर किडनैपिंग का भी आरोप है.

सिरोही पुलिस स्टेशन की महिला प्रभारी माया पंडित ने आरोपी के महिला होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि रेप और किडनैपिंग का ये मामला 28 नवंबर को दर्ज करवाया गया था. केस में शंकर नाम के शख्स को एक आरोपी बताया गया था जिस पर एक नाबालिग लड़की को किडनैप कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था.

ऐसे खुली पोल

इस मामले में पुलिस ने 5 दिसंबर को कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया था. इसके बाद उसे पुलिस स्टेशन लेकर जाया गया. पुलिस ने आरोपी शख्स का मेडिकल कराया और रिपोर्ट देखकर सभी चौंक गए. इससे पहले आरोपी ने खुद बताया था कि वो एक महिला है पुरुष नहीं. वो पुरुष के भेष में रहती थी. मेडिकल टेस्ट के बाद जो रिपोर्ट आई उसमें इस बात की पुष्टि भी हो गई.

आरोपी महिला ने पुलिस के सामने अपनी दर्द भरी कहानी बयां की. उसने बताया कि उसका पति उसे काफी प्रताड़ित करता था और उसने यानी पति ने उसे अकेला छोड़ दिया था. अब कैसे भी गुजर-बसर करना था, इसलिए उसने पुरुष का भेष धारण किया. उसने अपना नाम बदलकर शंकर रख लिया और वहीं पर समय बिताने लगी. आरोपी को फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news