Garden Galleria: गार्डन गैलेरिया मॉल में शराब पार्टी में स्क्रीन पर चली रामायण, थिरकते दिखे लोग, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11647195

Garden Galleria: गार्डन गैलेरिया मॉल में शराब पार्टी में स्क्रीन पर चली रामायण, थिरकते दिखे लोग, वीडियो वायरल

Ramayan Played in Pub: वीडियो में नजर आ रहा है कि शराब पार्टी के दौरान स्क्रीन पर रामानंद सागर की रामायण चल रही है और वहां मौजूद लोग यह देखकर शराब के साथ नाचने लगते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है और जल्द गिरफ्तारी की बात कही है. 

Garden Galleria: गार्डन गैलेरिया मॉल में शराब पार्टी में स्क्रीन पर चली रामायण, थिरकते दिखे लोग, वीडियो वायरल

UP Crime News: नोएडा का गार्डन गैलेरिया  मॉल एक बार फिर सुर्खियों में है. मॉल के एक पब में भगवान राम के नाम पर भद्दा मजाक हुआ है.यह मामला गार्डन गैलेरिया मॉल के लॉर्ड्स ऑफ द ड्रिंक बार का है, जहां राम-रावण के संवाद को डब करके बजाया गया. लोग इस डबिंग वीडियो पर थिरकते नजर आए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  वीडियो में नजर आ रहा है कि शराब पार्टी के दौरान स्क्रीन पर रामानंद सागर की रामायण चल रही है और वहां मौजूद लोग यह देखकर शराब के साथ नाचने लगते हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है और एक शख्स को गिरफ्तार किया है. मामला नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र का है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग भड़क गए और इसे हिंदू धर्म का अपमान बताया. उन्होंने पुलिस से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने को कहा. वीडियो के मुताबिक, लॉर्ड ऑफ द ड्रिंक्स बार में रामायण के राम-रावण युद्ध का संवाद डब करके चलाया जा रहा है.वहीं लोग सिगरेट और शराब लेकर थिरक रहे हैं. नोएडा के सेक्टर-39 की पुलिस बार के मैनेजर और संचालक के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है.

इस मामले में एसीपी रजनीश वर्मा ने कहा कि गार्डन गैलेरिया मॉल के बार में सीरियल रामायण के संवादों के डब करके चलाने के मामले में थाना-39 में विभिन्न धाराओं में केस कर लिया गया है. एक शख्स को गिरफ्तार भी किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.  

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
@medineshsharma नाम के यूजर ने लिखा कि विवादों में रहने वाला गार्डन गैलेरिया मॉल में एक और कारनामा सामने आया है. ये राम के नाम पर भद्दा मजाक है. गार्डन गैलेरिया मॉल के (लॉर्ड्स ऑफ ड्रिंक्स) बार में रामायण में राम और रावण के संवाद को डब करके बजाया गया और लोग डबिंग वीडियो पर थिरकते नजर आए. @navalkant नाम के अकाउंट से ट्वीट में कहा गया, ये कैसे आजादी है. स्वतंत्रता के नाम पर कुछ भी. नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल के बार लॉर्ड्स ऑफ द ड्रिंक्स में राम और रावण के संवाद को रिमिक्स करके बजाया गया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

 

Trending news